Anjali Arora news.

चकाचौंध भरी दुनिया में सेलेब्स को लोग परफेक्ट देखना पसंद करते हैं. यही वजह है कि स्टार्स खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मशक्कत भी करते हैं, बावजूद इसके कई सेलेब्स को बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ जाता है. फेमस सेलिब्रिटीज अब धीरे-धीरे बॉडी शेमिंग को लेकर खुलकर बात करने लगे हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया स्टार और कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने भी बॉडी शेमिंग को लेकर अपनी आपबीती सुनाई है. अंजलि सोशल मीडिया स्टार हैं. बावजूद इसके उन्होंने भी अपनी ब्रे’स्ट साइज को लेकर लोगों के ताने सुने हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए अंजलि अरोड़ा ने आपबीती सुनाई. अंजलि ने कहा कि मुझे छोटी उम्र में ही कई बातों को लेकर ताने मिलते थे, जिसके बाद से मैं उन बातों से डरने लगी थी. मुझे आईडिया ही नहीं था कि मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है. उन्होंने बताया कि उन्होंने ब्रे’स्ट साइज तक के लिए ताने सुने हैं.

Anjali Arora Latest

अपनी आपबीती सुनाते हुए अंजलि अरोड़ा ने बताया कि उन्हें एक महिला ने कहा था कि तुम्हारा सीना सपाट नहीं है, तुम काफी ठीक-ठाक हो. तुम्हारी ब्रे’स्ट साइज को देखकर ऐसा लगता है कि तुम बहुत से-क्स करती हो. अंजलि ने बताया कि जब उस महिला ने उनसे यह बातें कही थी तब उनका मतलब तक नहीं जानती थी वह और वह वर्जिन थी.

आपको बता दें कि वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर अंजलि बॉडी शेमिंग को लेकर बात कर चुकी हैंं. उन्होंने एक पोस्ट में बताया था कि एक व्यक्ति ने उनसे ब्रेस्ट का साइज पूछ रहा था, जिसका जवाब उन्होंने बड़े ही सख्त अंदाज में दिया था. अंजलि ने लोगों की सोच पर सवाल उठाते हुए कहा था कि दिल का साइज मैटर करता है ब्रेस्ट का नहीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

आपको बता दें कि इस वक्त अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के शो लॉकअप में पार्टिसिपेट कर रही हैं और काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. वह इन दिनों मुनव्वर फारूकी के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई है. इस शो में अंजली ने अपने से जुड़े हुए कई तरह के राज से पर्दा उठाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here