Kangana Ranaut new

कंट्रोवर्सी किंग कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर वक्त चर्चा में बनी रहती हैं. “गंगूबाई काठियावाड़ी” को लेकर कंगना ने “पापा की परी”, “मूवी माफिया” जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था. मगर अब कंगना के सुर बदलते दिख रहे हैं. गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म पर कंगना ने कुछ ऐसा लिखा है, जिससे पढ़ने के बाद शायद आप यकीन ना करें. क्योंकि कई यूजर्स उनकी पोस्ट को शेयर करके इस तरह का रिएक्शन की दे रहे हैं.

गंगूबाई काठियावाड़ी पर कंगना रनौत का रिएक्शन वाकई महत्वपूर्ण है. शायद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को पढ़ने के बाद कुछ खास महसूस हुआ हो. अब तक गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर कंगना ने आलिया को भले बुरे शब्द कहे थे. मगर अब उल्टी नदी बहती दिख रही है. हालांकि कंगना ने किसी का नाम नहीं लिया है, मगर उनके शब्दों से साफ झलक रहा है कि वह किसके लिए लिखी है.

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि, सुनकर बेहद अच्छा लगा कि थियेटर्स फिर से खुल गए और दक्षिण की फिल्में रिकॉर्ड तोड़ कर कमाई कर रही हैं. साथ ही मैंने सुना है कि हिंदी बेल्ट में भी बच्चों की तरह कुछ कदम बढ़ाए जा रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई 1 महिलाओं पर केंद्रित फिल्म के जरिए जिसमें एक बड़ा हीरो और एक सुपरस्टार डायरेक्टर. यह बेबी स्टेप है, लेकिन महत्वहीन नहीं.

कंगना रनौत ने आगे लिखा है कि, कभी नहीं सोचा था कि मूवी माफिया ऐसा कुछ अच्छा करेंगे. अगर वह ऐसा कर रहे हैं तो हमें आभार प्रकट करना चाहिए. मैं तो बेहतर की उम्मीद कर रही हूं.

आपको बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने आलिया भट्ट और संजय भंसाली को भला बुरा कहा था. आलिया का नाम लिए बगैर “पापा की परी” जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि, पापा की परी इस शुक्रवार 200 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर राख कर देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here