Nayanthara

बहुत कम लोग जानते हैं कि साउथ की पॉपुलर और ग्लैमरस अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) का असली नाम डायना मरियम कुरियन है. नयनतारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक है. नयनतारा का जन्म बेंगलुरु में साल 1984 में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में मलयालम फिल्म से की थी.

इसके बाद उन्होंने चंद्रमुखी जैसी फिल्मों में काम किया और हिट भी रही. चंद्रमुखी नयनतारा की सबसे हिट फिल्मों में से एक रही, जिसका रीमेक बॉलीवुड में भूल भुलैया के नाम से बनाया गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by nayanthara🔵 (@nayantharaaa)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नयनतारा (Nayanthara) ने एक ऐड के लिए ₹50000000 चार्ज किए थे, जिसकी वजह से वह काफी चर्चाओं में थी. एड दो दिनों में शूट किया गया था. इसके अलावा नयनतारा एक मूवी के लिए 4 से 5 करोड़ रुपए फीस लेती है, साथ ही ब्रांड के लिए एंडोर्समेंट से भी नयनतारा तगड़ी कमाई करती हैं. अभिनेत्री के पास शानदार बांग्ला और कोच्चि में फ्लैट भी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नयनतारा के पास ₹710000000 की प्रॉपर्टी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by nayanthara🔵 (@nayantharaaa)

नयनतारा (Nayanthara) के पास शानदार कार का कलेक्शन भी है. अभिनेत्री के पास बीएमडब्ल्यू x5 है जिसकी कीमत ₹7600000 है. इसके अलावा उनके पास एक ऑडी टीटी रोडस्टर है, जिसकी कीमत 60 लाख के आसपास है.

नयनतारा ने ईसाई धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया था और इसकी वजह प्रभु देवा थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नयनतारा और प्रभु देवा साल 2008 में रिलेशनशिप में थे. कुछ सालों बाद प्रभु देवा की पत्नी ने फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई थी इसके बाद साल 2012 में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया और अपनी अपनी जिंदगी में बिजी हो गए. फिलहाल नयनतारा और फिल्म डायरेक्टर विग्रेश शिवन 9 जून को शादी कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here