Web Series Charitraheen

इन दिनों ओटीटी (OTT) पर एक से बढ़कर एक फिल्में और जबरदस्त कंटेंट दर्शकों के लिए उपलब्ध हैं. दर्शक भी इन वेब सीरीज (Web Series) को देखना खूब पसंद कर रहे हैं. इन्हें देख कर वह खुश तो होते ही हैं साथ ही और भी ऐसे कंटेंट को देखना चाहते हैं. ऐसी इच्छा रखने वालों के लिए आज हम ऐसी एक वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो जबरदस्त है.

साल 2018 में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘चरित्रहीन’ एक ऐसी बोल्ड वेब सीरीज (Charitraheen Web Series) है, जिसमें 11 एपिसोड है और यह शरत चंद्र चट्टोपाध्याय नाम के एक उपन्यास पर आधारित है. यह उन लोगों के जीवन पर आधारित है जिन्हें अक्सर ‘चरित्रहीन’ कहा जाता है. अगर आप कुछ बोल्ड बंगाली कंटेंट देखना चाहते हैं तो यह वेब सीरीज आप देख सकते हैं. इसे आप एमएक्सप्लेयर (mxplayer) पर भी देख सकते हैं.

यह वेब सीरीज कुछ ऐसे लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है जिन्हें चरित्रहीन कहा जाता है और उनके काम, उनके आसपास के वातावरण को कैसे प्रभावित करते हैं. यह वेब सीरीज सीमाओं को तोड़ने और समाज के बनाए गए मानदंडों से बाहर आने के बारे में है.

यह वेब सीरीज कुछ जटिल और खोए हुए लोगों की कहानी है जो वास्तव में अपने अतीत को भूलना चाहते हैं और एक सामान्य जीवन से प्यार करते हैं. लेकिन किसी तरह एक दूसरे के साथ फस जाते हैं और ऐसे काम करते हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए.

Also Read- Web Series: हवस और हत्या का नंगा नाच, सेक्रेड गेम्स से भी खतरनाक है ZEE5 की वेब सीरीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here