Sonali Phogat News

टिक टॉक स्टार और बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की निधन हो गई है. गोवा में हार्ट अटैक की वजह से सोनाली का निधन हो गया है. सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर आदमपुर से विधानसभा चुनाव लड़ा था. चुनाव के दौरान वह टिक टॉक पर अपने वीडियोस के लिए भी काफी चर्चित हुई थी. बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट का सोमवार रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

बताया जा रहा है कि मृत्यु से कुछ समय पहले सोनाली फोगाट ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया था. साथ ही उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी थी. बताया जा रहा है कि वह अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई हुई थी. स्थानीय प्रशासन उनकी मौत की वजह की पुष्टि करने में जुटा है.

सोनाली फोगाट अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहती थी. 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में सोनाली फोगाट ने आदमपुर से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था, वह इस चुनाव में हार गई थी. सोनाली और कुलदीप बिश्नोई राजनीतिक विरोधी थे. हाल ही में दोनों की मुलाकात हुई थी और गिले-शिकवे दूर हुए थे. मुलाकात सोनाली के घर पर हुई थी, इसके बाद सोनाली गुरु जंभेश्वर जयंती पर बिश्नोई मंदिर में गई थी.

सोनाली के पति संजय फोगाट का भी साल 2016 में निधन हो गया था. सोनाली ने छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में काम किया है. सोनाली ने सोमवार रात इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने बिग बॉस 14 मे काम किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here