jharkhand news

पश्चिम बंगाल में झारखंड के तीन विधायकों के पास से पुलिस ने शनिवार को भारी संख्या में नगदी बरामद करने का दावा किया है जानकारी के मुताबिक कैश की गिनती के लिए काउंटिंग मशीन मंगवाई गई है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मुखबीर से मिले इनपुट के आधार पर नाकाबंदी करके जब एक गाड़ी रोका तो उसमें झारखंड के तीन विधायक मिले. इसके बाद जब कार की जांच की गई तो उसमें भारी संख्या में कैश मिला.

विधायकों के पास से कैश बरामद होने के बाद तृणमूल कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा यह पूरी तरीके से चौंकाने वाला! कार से भारी मात्रा में नकदी बरामद हुई. झारखंड कांग्रेस के विधायकों को हावड़ा में रोका गया. टीएमसी ने सवाल किया कि क्या ईडी कुछ चुनिंदा लोगों के खिलाफ ही कार्रवाई कर रही है?

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में ईडी लगातार कार्रवाई कर रही है. इस मामले में वह तृणमूल कांग्रेस नेता पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं उनकी बेहद गरीबी अर्पिता मुखर्जी की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है. वह भी ईडी की हिरासत में है.

आपको बता दें कि जिन झारखंड कांग्रेस के 3 विधायकों के पास से कैश बरामद हुआ है भारी मात्रा में, वह पैसा किस चीज का था यह सामने आना अभी बाकी है. पिछले कुछ सालों में देखा गया है कि कई विधायक टूटकर दूसरी पार्टियों में गए हैं और आरोप लगे हैं कि बीजेपी ने उन्हें खरीद लिया है. पिछले कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि झारखंड में भी कुछ उठापटक हो सकती है और अब तीन विधायकों के पास से कैश बरामद हुए हैं पूरी जांच होना अभी बाकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here