Aliens on Earth

अभी तक धरती के अलग-अलग हिस्सों पर एलियंस (Aliens on Earth) या यूएफओ के देखे जाने का दावा किया जा चुका है. अब इन दावों के आधार पर एक नया दावा सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि 2023 ही वह साल है जब एलियंस अंततः धरती पर आएंगे. अलग-अलग लोग लंदन, ब्राजील तथा दूसरी जगहों पर यूएफओ देखने का दावा कर चुके हैं. हालांकि इन दावों में कितनी सच्चाई है यह कहना मुश्किल है.

अभी तक दुनिया में एलियंस से जुड़े किसी भी दावे की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन ‘यूएफओ हंटर’ मैट वेल्स का कहना है कि एलियंस हमें मैसेज भेज रहे हैं. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक वेल्स ने कहा, मेरा मानना है कि हम एलियंस को हमारी सोच से कहीं पहले ही धरती की ओर आते देख सकते हैं. ब्राजील, चिली और जापान के आसमान में कुछ असामान्य घटनाएं देखी जा चुकी है.

वह कहते हैं कि दुनिया के कुछ सबसे प्रसिद्ध जगहों पर इन घटनाओं को लगातार देखा जा रहा है और रिपोर्ट किया जा रहा है. बड़ी संख्या में यूएफओ ग्रुप्स, जिनका एक दूसरे से कोई संबंध नहीं है वह एक ही बात की रिपोर्ट कर रहे हैं. यद्यपि मैट के पास अपने दावों के समर्थन में कोई भी वैज्ञानिक सबूत नहीं है.

लेकिन वह अकेले नहीं है जो इस तरह के दावे कर रहे हैं. एथोस सालोमे नाम के एक ‘स्वघोषित भविष्यवक्ता’ ने भी इस तरह का दावा किया था. उन्होंने कहा था कि एलियंस अमेरिका के टॉप सीक्रेट area51 एयरवेज पर स्थित एक अंडर ग्राउंड पोर्टल से बाहर आ सकते हैं.

36 साल के एथोस सालोमे को आज का नास्त्रेदमस कहा जाता है. उनकी की गई भविष्यवाणियां सच भी साबित हो चुकी है. कोरोना महामारी हो या फिर ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का निधन, कई वैश्विक घटनाओं के बारे में उन्होंने पहले ही बता दिया था. यूक्रेन युद्ध के बारे में भी उन्होंने भविष्यवाणी की थी. अमेरिकी स्पेस एजेंसी नासा ने जून में घोषणा की थी कि वह यूएफओ को लेकर अपना पहला अध्ययन शुरू कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here