Image news

एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. यह घटना फिनलैंड की है, जहां सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर सौतेले भाई बहन आ गए हैं. इन दोनों की आपस में शादी हुई थी. दोनों हनीमून पर गए हुए थे, इसी के चलते दोनों ने क्लिक की हुई रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. यह घटना फिनलैंड की है.

हेलसिंकी के सौतेले भाई मटिल्डा और सामुली एरिक्सन ने हाल ही में शादी की थी. दोनों 2021 से साथ रह रहे थे. दोनों ने बताया कि डेटिंग की शुरुआत में उन्होंने दोस्तों के सवालों का भी सामना किया लेकिन कपल ने कहा कि इसके बाद भी दोनों रिश्ते से पीछे नहीं हटे.

खबरों के मुताबिक माटिल्डा ने बताया कि माता-पिता के आशीर्वाद से हमने अक्टूबर में सगाई की थी. माता-पिता शुरू से ही हमारे फैसले से खुश थे. दोनों ने टिक टॉक पर रिलेशनशिप से जुड़ी कई बातें बताई हैं. इसके चलते वह दोनों लोगों के निशाने पर आ गए हैं. अब उन्होंने रोमांटिक हनीमून रोड ट्रिप के कई वीडियो भी शेयर किए हैं.

कपल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं अपने सौतेले भाई के साथ हनीमून पर आई हूं. एक ही पोस्ट पर सौतेले भाई बहनों की शादी को लेकर लोग कमेंट करते हुए दोनों को खरी खोटी सुना रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है कि ऐसा करना सही नहीं है. एक दूसरी यूजर ने लिखा है कि आप मजाक नहीं कर रहे थे, यह बकवास है. हालांकि कई लोग कपल को इस रिश्ते के लिए बधाई भी दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here