Video Love story

असम से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर लोग भावुक हो रहे हैं और यह घटना साबित करती है कि कुछ लोगों के लिए प्यार भी एक बार ही होता है और शादी भी एक बारी होती है. आपको बता दें कि असम में एक युवक ने अपनी मृत प्रेम प्रेमिका से उसके अंतिम संस्कार में शादी की और कथित तौर पर जीवन भर अविवाहित रहने का संकल्प लिया.

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार मोरी गांव के रहने वाले 27 साल के बिटुपन तमोली का चापरमुख के कोसुआ गांव की 24 वर्षीय प्रार्थना बोरा से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रार्थना बीमार हो गई जिसके बाद उसे गुवाहाटी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई. लेकिन प्रार्थना की मौत उसके लिए उसके प्रेमी के दिल की मोहब्बत को नहीं मार सकी.

लड़के ने अपनी मृत प्रेमिका के अंतिम संस्कार में उसे शादी कर लिया और जीवन भर अविवाहित रहने का संकल्प ले लिया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक लड़की के गालों और माथे पर ठीक वैसे ही सिंदूर लगा रहा है जैसे कोई अपनी नवविवाहित दुल्हन को सिंदूर लगाता है. लड़का और लड़की लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. इस रिश्ते और शादी के लिए दोनों के परिवार भी राजी थे. लेकिन अचानक प्रार्थना बीमार हो गई और फिर बाद में दुनिया छोड़ गई.

लड़के ने अंतिम विदाई से पहले प्रेमिका को जयमाला पहनाई और फिर उसके शरीर में दूसरी माला छुआ कर खुद के गले में पहन ली. जब लड़का प्रेमिका से विवाह कर रहा था तो यह सब देखकर परिजन भी भावुक हो गए. लड़की के रिश्तेदारों ने कहा कि मेरी बहन भाग्यशाली थी वह इस लड़के से शादी करना चाहती थी और लड़के ने उसकी अंतिम इच्छा पूरी कर दी. यह वीडियो एक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here