Kangana Ranaut JP Nadda

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. बीजेपी हिमाचल प्रदेश का विधान सभा चुनाव जीतने के लिए जी जान से प्रचार अभियान में लगी हुई है. इस बीच बीजेपी की समर्थक माने जाने वाले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी हिमाचल प्रदेश और अपने राजनीति में आने को लेकर बयान दिया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. माना जा रहा है कि कंगना फिल्मों से राजनीति में आने वाली लिस्ट में शामिल हो सकती हैं. अब यह पूरी तरह से साफ हो गया है कि राजनीति उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है. हालांकि इसकी शुरुआत कब और किस तरह से होगी इस पर उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बोला है.

एक मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि समाज सेवा और राजनीति के लिए अगर उन्हें कुछ सहयोग करने का मौका मिला तो वह कभी पीछे नहीं हटेगी. बातचीत में उन्होंने एक पहाड़ी होने के दर्द और पहाड़ियों के संदर्भ में पिछले 8 साल में हुए सामाजिक राजनीतिक बदलाव को भी रेखांकित किया. कंगना की बातों से साफ नजर आ रहा है कि वह एक नई भूमिका के लिए अपनी कमर कस चुकी है. बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी के लिए वह हमेशा खुलकर तारीफ करती हुई नजर आईं हैं.

कंगना रनौत ने कहां है कि 2014 के बाद देश में एक चेतना जगी है. अब हिमांचल को लग रहा है कि वह भी देश का स्थाई हिस्सा है. पहाड़ी लोग जैसे ही बाहर जाते हैं या जिस तरह लोगों का उन्हें लेकर एक नजरिया है कहीं ना कहीं मैं खुद महसूस करती हूं कि इज्जत की कमी है. पहाड़ों से आने वाले लोग उस दृष्टि से नहीं देखे जाते जैसे दूसरे राज्यों के लोग देखे जाते हैं. सोशल मीडिया पर बदलाव हुआ है. फिल्म इंडस्ट्री में मुझे लेकर अफवाहें उड़ाई गई कि यह पहाड़ी लोग काला जादू करते हैं, भोजन पका कर नहीं खाते मांस कच्चा ही खा जाते हैं.

कंगना रनौत ने कहा कि वह हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ना चाहती हैं. कंगना ने कहा कि अगर जनता चाहती है और भारतीय जनता पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि मैं राजनीतिक परिवार से आती हूं. मेरे पिता जी भी राजनीति में थे. हमारा जो भी सिस्टम रहा है मेरे पिता ने सारी चीजें कांग्रेस पार्टी के माध्यम से की थी. लेकिन 2014 में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनी तो अचानक ट्रांसफॉरमेशन हुआ. मेरे पिता ने पहली बार मुझे पीएम के बारे में बताया और 2014 में हम ऑफिशियल कांग्रेस से बीजेपी में कन्वर्ट हो गए.

कंगना रनौत ने कहा कि हालात के मुताबिक अगर बीजेपी सरकार मेरी भागीदारी को चाहेगी तो मैं सभी प्रकार की भागीदारी के लिए तैयार हूं. अच्छा होगा अगर हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे सेवा करने का मौका दें तो निश्चित रूप से यह सौभाग्य की बात होगी. आपको बता दें कि कंगना को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी बयान आ गया है. नड्डा ने कहा कि हम तो निश्चित तौर पर चाहते हैं कि वह आए. वह पीएम मोदी के कामों से प्रभावित हैं. उनका बीजेपी में स्वागत है, अभिनंदन है. चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह मेरे अकेले का निर्णय नहीं होता है. कंगना पार्टी में आए, उस समय पार्टी निर्णय लेगी.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि किसी को भी हम कंडिशन ल नहीं लेते हैं. हम किसी से भी कमिटमेंट किसी भी तरह का करके पार्टी में शामिल नहीं करते हैं. आपको बता दें कि समय-समय पर कंगना रनौत बीजेपी का समर्थन करती रहती हैं. बीजेपी की नीतियों का प्रचार-प्रसार भी करते उन्हें कई बार देखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here