Ludo

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया है जो महाभारत में हुए जुएं और द्रोपदी के हार जाने के कांड की याद दिलाता है. ताजे मामले को सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. प्रतापगढ़ शहर के कोतवाली इलाके में रहने वाली एक महिला अपने मकान मालिक के साथ पति की गैरमौजूदगी में लूडो खेलती रही और जब पैसा खत्म हो गया तो खुद को ही दांव पर लगा दिया और फिर मकान मालिक के सामने खुद को हार गई.

इस पूरे मामले की जानकारी जयपुर और दिल्ली में मजदूरी कर रहे पति को पत्नी ने ही फोन पर दी और कहा मैं खुद को लूडो में हार गई हूं, आकर लिखा पढ़ी कर लो और अब हमारे चक्कर में पड़ोगे तो काट कर फेंक दिए जाओगे. इस बात की जानकारी होने के बाद पीड़ित पति लौटा तो दर-दर की ठोकरें खाने के बाद पुलिस चौकी में कार्रवाई के लिए तहरीर दी. साथ ही अपना एक बयान सोशल मीडिया पर अपलोड किया जो कि अब वायरल हो गया है.

पति का दावा है कि वह देवकली (प्रतापगढ़) में किराए के मकान में रहता था. 6 महीने पहले वह रोजी-रोटी की तलाश में राजस्थान के जयपुर चला गया था और कमाई में से पेट काटकर पत्नी को पैसे भेजता रहा. उन्हीं पैसों को महिला अपने मकान वाली के साथ जुए में उड़ाती रही. पैसे खत्म होने के बाद उसने खुद को भी दांव पर लगा दिया और खुद को हार गई.

आपको बता दें कि पीड़ित पति के मुताबिक वह रामपुर बेला का निवासी है. उसकी शादी अमेठी जनपद में हुई थी. पत्नी से उसके दो बच्चे भी हैं. लूडो में हारने के बाद पत्नी अब मकान वाली के साथ ही रह रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here