Madalsa Sharma Anupama

टीवी शो अनुपमा में नेगेटिव किरदार निभाने वाली काव्या उर्फ मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने पहले ही सीरियल में धमाल मचा दिया है. आज उनकी पहचान घर-घर में काव्य के रूप में होने लगी है. लेकिन छोटे पर्दे पर पहचान बनाने से पहले एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे पर भी किस्मत को आजमाया था, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई.

अनुपमा में सबसे अलग और ग्लैमरस दिखने वाली काव्या को नेगेटिव रोल में खूब पसंद कर रहे हैं लोग. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अपने एक्सप्रेशन और डायलॉग डिलीवरी से शो में जान डाल रही हैं. काव्या के नाम से मशहूर मदालसा शर्मा एक कामयाब एक्ट्रेस साबित हो रही हैं. उन्होंने छोटे पर्दे पर रुख करने से पहले बड़े पर्दे पर भी हाथ आजमाया था, लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया.

Madalsa Sharma Anupama3
Photo credit Instagram @madalsasharma

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले फिल्मों में काम किया करती थी. वह बॉलीवुड सहित साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. उन्होंने साल 2009 में तेलुगु फिल्म “फिटिंग” में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म “शौर्य” में भी काम किया है.

Madalsa Sharma Anupama4
Photo credit Instagram @madalsasharma

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अपना जलवा बॉलीवुड में भी बिखेर चुकी हैं. उन्होंने डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य की फिल्म “एंजेल” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साल 2004 में आई “सम्राट एंड कंपनी” और 2015 में बनी फिल्म “पैसा हो पैसा” में नजर आ चुकी है. उनके पिता मशहूर प्रोड्यूसर डायरेक्टर सुभाष शर्मा है.

Madalsa Sharma Anupama1
Photo credit Instagram @madalsasharma

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की मां भी एक जानी-मानी एक्ट्रेस रही है. बी. आर. चोपड़ा की महाभारत में उन्होंने देवकी का रोल निभाया था. साथ ही वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

Madalsa Sharma Anupama2
Photo credit Instagram @madalsasharma

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here