Ankita

अंकिता के आरोपी शाहरुख को मंगलवार को ही पकड़ लिया गया था और उसके साथी छोटू खान को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अंकिता की मौत के बाद झारखंड में तनाव का माहौल बना हुआ है. हिंदू संगठनों ने दुमका सहित दूसरे शहरों में भी प्रदर्शन किया है. इस बीच अंकिता और शाहरुख की तस्वीरों ने मामले को नया मोड़ दे दिया है.

अंकिता की ह’त्या मामले में नया मोड़ आया है. अंकिता को शाहरुख हुसैन नाम के युवक ने उस समय पेट्रोल डा’लकर ज’ला दिया था जब वह अपने घर में सो रही थी. 5 दिन तक जिंदगी और मौत के बीच झूलती रही और अंकिता ने आखिरकर दम तोड़ दिया और उसके क’त्ल के इल्जाम में शाहरुख सलाखों के पीछे हैं.

शाहरुख पर आरोप है कि वह अंकिता से एकतरफा प्यार करता था और अंकिता ने जब उससे शादी से इंकार कर दिया तो उसने गुस्से में उसे जिंदा ज’ला डाला. इस पूरी घटना को लेकर दुमका शहर में तो बवाल मचा ही हुआ है लेकिन सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक लोगों के बीच गुस्सा है. लोग अंकिता के ह’त्यारे को सजा देने की मांग कर रहे हैं. अंकिता और शाहरुख के अलग-अलग धर्म के होने के चलते इसमें संप्रदायिक एंगल भी लोग देख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर अंकिता और शाहरुख की कुछ नई तस्वीरें लगातार शेयर हो रही हैं. इन तस्वीरों की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं, लेकिन इन तस्वीरों के जरिए दावा किया जा रहा है कि अंकिता और शाहरुख के बीच में कभी अच्छी जान पहचान थी. 2 तस्वीरों में जहां अंकिता शाहरुख के साथ उसकी कार में है और उसकी सेल्फी का हिस्सा बनी है, वहीं तीसरी में वह शाहरुख के साथ किसी बांध के किनारे पिकनिक स्पॉट पर फोटो खिंचवा रही है.

इन तस्वीरों पर अंकिता के परिवार का क्या कहना है?

शेयर की जा रही तस्वीरों पर बात करते हुए अंकिता के परिवार के लोगों का मानना है कि फोटो में दिख रहे लोग अंकिता और शाहरुख ही है, लेकिन उनका यह भी कहना है कि आज के समय में ऐसी तस्वीरों को फोटोशॉप से भी तैयार किया जा सकता है.

तस्वीरों का सच क्या है यह जांच के बाद ही पता चलेगा. परिवार के एक सदस्य ने बयान दिया है कि घटना के कुछ दिन पहले शाहरूख ने अंकिता के कमरे की खिड़की में तोड़फोड़ की थी, जिसकी सूचना अंकिता के पिता को भी दी गई थी, जिसके बाद अंकिता के पिता ने शाहरुख की इस हरकत के बारे में उसके भाई को बताया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here