T. Raja Singh

तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह (T. Raja Singh) के द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी की गई है. इसके विरोध में मुस्लिम समुदाय के लोग हैदराबाद में सड़कों पर उतर आए हैं. मुस्लिम समुदाय ने विधायक को तुरंत गिरफ्तार किए जाने की मांग की है. बीजेपी विधायक की विवादित टिप्पणी पर लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया है. जानकारी के मुताबिक उनके खिलाफ कई शिकायतें दी गई हैं. इतना ही नहीं दबीरपुरा, भवानी नगर, रेनबाजार, मीरपुर पुलिस स्टेशनों में भारी संख्या में लोग शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंचे हैं.

गुस्साए लोगों ने बीजेपी विधायक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया है. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि उन्होंने एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है, इस वजह से विधायक के खिलाफ लोगों में आक्रोश व्याप्त है. विरोध कर रहे लोगों ने कहा है कि एमएलए टी राजा सिंह की तत्काल गिरफ्तारी की जाए. आपको बता दें कि बीजेपी विधायक ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, इसमें उन्होंने पैगंबर मोहम्मद को लेकर टिप्पणी की थी.

जो जानकारी आ रही है उसके मुताबिक सोमवार रात को पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद के ऑफिस और शहर के अन्य हिस्सों के सामने विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए. वीडियो में टी राजा सिंह ने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और उनकी मां को लेकर भी टिप्पणी की, जिसके कारण लोगों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन किया. इसके अलावा उन्होंने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की इसके चलते लोग उनका विरोध कर रहे हैं, साथ ही उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की जा रही है.

आपको बता दें कि इससे पहले नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के चलते देशभर में कई इलाकों में जोरदार प्रदर्शन हुए थे. एक बार फिर से अब बीजेपी विधायक के बयान पर बवाल मचा हुआ है. बीजेपी विधायक राजा सिंह इससे पहले भी कई बार विवादों में रह चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here