Private video viral

पंजाब में मोहाली की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी (Mohali university) में शनिवार की देर शाम छात्राओं ने जमकर हंगामा किया है. प्रदर्शन कर रही छात्राओं का आरोप है कि एक गर्ल स्टूडेंट में नहाते समय कई छात्राओं का वीडियो बनाकर वायरल (Private video viral) किया है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जिन छात्राओं के वीडियो वायरल हुए और जिसने वायरल किए हैं वह सभी एमबीए में पढ़ती हैं. आरोपी छात्रा लंबे समय से वीडियो बना रही थी और अपने दोस्त को भेज रही थी. उसने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. एक छात्रा ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखा और उसके बाद हंगामा शुरू हो गया. जब हॉस्टल वार्डन ने आरोपी लड़की से पूछताछ की तो उसने कहा कि मैंने एक लड़के को यह वीडियो भेजे हैं. छात्रा ने कहा कि वह उस लड़के को नहीं जानती. वार्डन के कई बार पूछने पर भी लड़की ने नहीं बताया कि लड़के से उसका क्या रिश्ता है और वह कौन है.

सोशल मीडिया पर यूनिवर्सिटी की एक छात्रा का वॉइस मैसेज भी वायरल हो रहा है. अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. इस मैसेज में एक लड़की कह रही है कि एक लड़की ने वीडियो बनाकर वायरल कर दी है. शुरू में कह रहे थे कि चार लड़कियों के साथ ऐसा हुआ है. अब पता चला है कि 60 प्लस लड़कियों के वीडियो वायरल हुए हैं. जिस लड़की ने यह काम किया है उसे बंद करके रखा है. अथॉरिटी जो है, वार्डन है. वह इस पूरे मामले को दबाने की बात कर रहे हैं. हम लोग सुबह से धक्के खा रहे हैं, हमसे कहा जा रहा है कि बात दबा दो.

जो जानकारी आ रही है उसके मुताबिक शनिवार की शाम करीब 7:30 बजे कुछ छात्राओं ने यूनिवर्सिटी हॉस्टल के बाहर हंगामा किया. इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. प्रदर्शन करने वाली छात्राओं का आरोप है कि एक गर्ल स्टूडेंट में नहाते समय उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जानकारी आ रही है कि इस घटना के बाद एक छात्रा ने सुसाइड करने की भी कोशिश की है.

हालांकि इसको लेकर पुलिस का कहना है कि यह सिर्फ सोशल मीडिया पर अफवाह है और इसको लेकर आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि छात्राओं ने इसको लेकर शनिवार शाम से ही अपना विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया था. अब इस मामले में पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट होकर उन्होंने अपना प्रदर्शन स्थगित कर दिया है.

बताया जा रहा है कि छात्राओं का नहाते हुए वीडियो साथी छात्रा की तरफ से ही बनाया गया था. उसने शिमला में अपने एक दोस्त को भेजा था, उसी ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार-रविवार की रात भारी हंगामा शुरू हो गया. छात्राएं और उनके परिजन प्रदर्शन करते रहे. बताया जा रहा है कि उस लड़के की तलाश में पुलिस की टीम शिमला भेजी गई है, जिसने वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here