Thursday, April 18, 2024
No menu items!
HomeNational Newsभावुक हुए बसपा सांसद, जब पहुंचे राहुल गांधी

भावुक हुए बसपा सांसद, जब पहुंचे राहुल गांधी

बसपा सांसद दानिश अली पर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के आपत्तिजनक बयान से राजनीतिक गरमा गई है. बिधूड़ी के बयान की चौतरफा आलोचनाओं के बीच कांग्रेस के नेता राहुल गांधी शुक्रवार को दानिश अली से मिलने उनके घर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के महासचिव केसी वेड़ी गोपाल और सांसद इमरान प्रतापगढ़ी भी थे.

दानिश अली से मिलने के बाद राहुल गांधी ने मीडिया से कहा कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खुल रही है. दानिश ने भी राहुल से मुलाकात के बाद भावुक होते हुए कहा कि उन्हें राहुल से मिलकर लगा कि वह अकेले नहीं हैं. राहुल मेरा हौसला बढ़ाने यहां आए थे. उन्होंने कहा कि इन बातों को अपने दिल से मत लगाना और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना. मुझे उनकी बातों से राहत मिली और अच्छा लगा कि मैं अकेला नहीं हूं.

दानिश अली ने कहा है कि यह बयान मुझ पर नहीं बल्कि लोकतंत्र और संविधान पर हमला है. यह खेद जनक है कि नफरत की दुकान सड़कों पर खुल रही है और अब अमृतकाल के दौरान नई संसद में भी खोली जा रही है. लोकसभा हमारा संरक्षक है.

आपको बता दें कि भाजपा के सांसद द्वारा की गई अपमानजनक टिप्पणी पर सोशल मीडिया का पारा काफी हाई नजर आ रहा है. चारों तरफ बीजेपी के सांसद की आलोचना हो रही है और प्रधानमंत्री मोदी से सवाल हो रहे हैं.

आपको बता दें कि बीजेपी पर आरोप लग रहे हैं कि बीजेपी मुसलमान के खिलाफ ऐसी ही सोच रखती है इसी कारण सांसद पर अभी तक बीजेपी की तरफ से कोई कठोर कार्रवाई नहीं की गई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments