Bhagwant Mann

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक मीडिया चैनल के कार्यक्रम में राजनीतिक मुद्दों पर बात की है. गुजरात में दावों को लेकर कहा है कि हर दिन तो कोहली भी सेंचुरी नहीं लगाता. हम कांग्रेस की तरह मैदान नहीं छोड़ते बल्कि मेहनत करते हैं. पंजाब से हमारी एंट्री गुजरात में हो गई और हम गोवा में हैं. अब आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बन गई है.

भगवंत मान से मीडिया चैनल के कार्यक्रम में पूछा गया कि अरविंद केजरीवाल ने लिख कर दावा किया था और आईबी की रिपोर्ट का हवाला भी दिया था. इस पर भगवंत मान ने कहा कि हर दिन तो कोहली भी सेंचुरी नहीं लगाता. केजरीवाल में लिख कर देने की हिम्मत तो है. उसके बाद हम मेहनत करते हैं लेकिन हम ऐसा नहीं करते कि आपको लिखकर दे दिया और कांग्रेस की तरह मैदान छोड़ दिया. उन्होंने कहा कि गुजरात में कांग्रेस का कोई प्रचार नहीं दिखाई दिया.

आपको बता दें कि जहां तक प्रचार का सवाल है तो मीडिया में आम आदमी पार्टी और बीजेपी की लड़ाई शुरू से गुजरात को लेकर दिखाई जा रही थी. लेकिन जो नतीजे आए थे उससे साफ दिखाई दे रहा था कि मीडिया के माध्यम से कांग्रेस को दरकिनार करने की कोशिश हुई थी. नतीजों के आने के बाद ऐसा कहीं भी नहीं लगा कि आम आदमी पार्टी और बीजेपी की लड़ाई थी.

गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान यह भी कई राजनीतिक विश्लेषकों ने माना था कि आम आदमी पार्टी बीजेपी के वोट बैंक में सेंध लगाएगी, लेकिन नतीजों के आने के बाद यह साफ था कि आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को भारी नुकसान पहुंचाया है और आम आदमी पार्टी ने गुजरात में कांग्रेस को कमजोर करने का काम किया है ना कि बीजेपी को.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here