Rahul Sachin

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि उनके और कांग्रेस के खिलाफ मीडिया में अभियान चलाया गया. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस काफी मजबूत है और पार्टी के अंदर कोई परेशानी नहीं है. राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने के मौके पर शुक्रवार को जयपुर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की.

राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस जिस काम को अंजाम देते हैं, उसमें मीडिया भी शामिल है. उन्होंने कहा कि उनको और कांग्रेस को बदनाम करने का काम यह लोग करते हैं. उन्होंने कहा कि यह कहना कि कांग्रेस पार्टी खत्म हो गई है, कांग्रेस पार्टी बिखर गई है, बिल्कुल गलत है.

तवांग में हुई झड़प को लेकर उन्होंने कहा कि चीन के खतरे को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. चीन लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश के छोर पर अपनी जबरदस्त तैयारी कर रहा है. भारत की सरकार सोई हुई है और वह कुछ सुनना नहीं चाहती. राहुल ने कहा कि चीन की तैयारी घुसपैठ की नहीं बल्कि युद्ध करने की है और हमारी सरकार इस बात को छुपाती है.

इसके अलावा आपको बता दें कि इस वक्त भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में है और प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे पूछा गया कि राजस्थान में अगला विधानसभा चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा? इस पर उन्होंने कहा कि यह सवाल कांग्रेस अध्यक्ष खडगे जी से पूछे. वे अध्यक्ष है, मैं नहीं. राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के पास चुनाव जीतने के कई कारण हैं. उनके पास भारी पैसा है. वह लोगों को धमकाते हैं. हम ऐसा नहीं करते और यह संसाधन हमारे पास नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here