shah rukh khan himanta biswa sarma

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान पर बयान के बाद असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अब उनसे फोन पर बात की है और राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने का आश्वासन दिया है.

दरअसल असम में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा शाहरुख खान की फिल्म पठान के पोस्टर फाड़े जाने और बवाल करने के बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में हैरान कर देने वाली बात कही थी.

उन्होंने कहा था कि, कौन है शाहरुख खान? मैं किसी शाहरुख खान को नहीं जानता. इसके बाद शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया और फिल्म व उसके खिलाफ हुए प्रदर्शन को लेकर बातचीत की. दरअसल शुक्रवार को असम के नरेंगी में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 1 सिनेमा हॉल के बाहर प्रदर्शन किया और फिल्म के खिलाफ नारेबाजी की.

इस दौरान उन्होंने पोस्ट भी फाड़ डाले, उन्हें जलाया भी. असम के मुख्यमंत्री से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कौन है शाहरुख खान? मैं उनके बारे में नहीं जानता हूं. न ही उनकी फिल्म के बारे में जानता हूं. खान ने मुझे कॉल नहीं किया है. लेकिन जब भी ऐसा कोई मामला आता है तो बॉलीवुड के लोगों ने मुझसे बात की है. अगर खान मुझे फोन करते हैं तो मैं इस मामले को भी गंभीरता से लूंगा.

फोन पर क्या बात हुई?

अब बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने असम के मुख्यमंत्री को फोन लगाया है और बात की है. फोन पर हुई बातचीत की जानकारी खुद असम के मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने आज सुबह 2 बजे बात की. उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई घटना पर चिंता जताई. मैंने उन्हें कहा कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है और आश्वासन दिया कि हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अपनी घटना ना हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here