Uma bharti

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की कद्दावर नेता उमा भारती एक बार फिर आक्रमक हो गई हैं. बीजेपी और उमा भारती के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है यह तो पहले से ही मालूम है. लेकिन उनकी तल्खी लगातार बढ़ती जा रही है.

अब तक उनके निशाने पर मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हुआ करते थे, लेकिन अब लगता है कि वह अपनी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी कर रही हैं. उमा भारती ने अपने समाज के लोगों तक से यह कह दिया है कि वह अपने हितों का ध्यान रखकर चुनाव में मतदान करें.

उमा भारती ने लोधी समाज के कार्यक्रम में कहा है कि बीजेपी उनकी फोटो दिखाकर वोट मांगती है, वह भी बीजेपी के लिए वोट मांगती हैं, क्योंकि वह पार्टी की प्रतिबंध कार्यकर्ता हैं. लेकिन आम लोग किसी पार्टी से बंधे नहीं हैं.

आपको बता दें कि उमा भारती को इन दिनों बीजेपी में वह महत्व हासिल नहीं है जिसकी वह अपेक्षा करती हैं. लिहाजा उनके और पार्टी के बीच दूरी बढ़ती जा रही हैं. उमा भारती प्रदेश की सियासत में सक्रिय होना चाहती हैं मगर उनके विरोधी गुट से नाता रखने वाले बीजेपी के नेता उनकी राह में रोड़े अटकाने में लगे हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here