Prakash Raj PM Modi

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने हाल ही में वाराणसी में तमिल संगमम कार्यक्रम का उद्घाटन किया है. प्रधानमंत्री मोदी यहां पर तमिल वेशभूषा में पहुंचे थे. यह समारोह 1 माह तक चलेगा. प्रधानमंत्री मोदी ने काशी में तमिल संगमम समारोह में उपस्थित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि काशी और तमिलनाडु में समानताएं हैं.

उन्होंने समानताएं गिनाते हुए कहा कि एक ओर पूरे भारत को अपने आप में समेटे हमारी संस्कृति राजधानी काशी है तो दूसरी ओर भारत की प्राचीनता और गौरव का केंद्र हमारा तमिलनाडु और तमिल संस्कृति है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि काशी और तमिलनाडु दोनों ही संस्कृति और सभ्यता की भूमि है. दोनों क्षेत्र संस्कृत और तमिल जैसी विश्व की सबसे प्राचीन भाषाओं का केंद्र है. इस पर साउथ एक्टर प्रकाश राज ने तंज किया है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का समारोह के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि आप हमारा इडली डोसा खा सकते हैं, लेकिन आपको हमारा वोट नहीं मिलेगा.

इसी के साथ प्रकाश राज ने मोरबी ब्रिज हादसे को लेकर भी एक ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या आप मोरबी ब्रिज हादसे पर सवाल उठाने की हिम्मत नहीं करते, क्योंकि हमारे सर्वोच्च नेता ने चेतावनी दी है? आपको बता दें कि गुजरात में 30 अक्टूबर को केबल पुल टूटने की घटना में महिलाओं और बच्चों समेत कुल 134 लोगों की जान चली गई थी.

आपको बता दें कि प्रकाश राज अक्सर प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार की नीतियों की आलोचना करते रहते हैं. इससे पहले भी वह कई टीवी कार्यक्रमों में खुलकर मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी वह अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here