Ram Setu

अक्षय कुमार की फिल्म “रामसेतु” (Ram Setu) रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरती जा रही है. यह फिल्म अब कानूनी दांव पेंच का सामना करेगी. फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार पर मुकदमा दर्ज करने की भी खबरें सामने आ रही है. मुआवजे की मांग को लेकर बीजेपी नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मुकदमा दर्ज करने की बात की है. उनका दावा है कि फिल्म में “रामसेतु” के मसले को गलत ढंग से पेश किया गया है.

मुकदमा करने की जानकारी खुद सुब्रमण्यम स्वामी ने दी है. बीजेपी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी अभिनेता अक्षय कुमार पर मामला दर्ज करेंगे. सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है. उनका दावा है कि फिल्म में रामसेतु के मुद्दे को गलत तरीके से दिखाया गया है. उन्होंने दावा किया है कि तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है. उन्होंने लिखा है कि मुआवजे के मुकदमे को मेरे सहयोगी एडवोकेट सत्या संभ्रवाल द्वारा अंतिम रूप दिया गया है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा है कि अगर अभिनेता अक्षय कुमार एक विदेशी नागरिक है तो हम उन्हें गिरफ्तार और उनके गोद लिए देश से बेदखल करने के लिए कह सकते हैं. आपको बता दें कि बीते अप्रैल महीने में ही फिल्म राम सेतु का पोस्टर वायरल हुआ था. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया था. अक्षय कुमार के साथ इसमें जैकलिन भी नजर आ रही हैं. यह फिल्म इसी साल 2022 की दिवाली पर रिलीज होगी.

जो जानकारी आ रही है उसके मुताबिक शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. कुछ दिन पहले ही मेकर्स की ओर से फिल्म की रिलीज डेट को फाइनल किया गया है. लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में आ गई है. हालांकि अक्षय कुमार की आज की आगामी फिल्म रक्षाबंधन जल्द ही रिलीज होने को तैयार है. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here