Salman Khan No Entry Mein Entry

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. सलमान की वैसे तो कई फिल्में आने वाली है, लेकिन हाल ही में उनकी ऐसी फिल्म के बारे में जानकारी सामने आ रही है जिसमें उनके साथ है एक-दो नहीं बल्कि 10-10 अभिनेत्रियां नजर आएंगी और इस फिल्म का नाम है “नो एंट्री”.

सलमान खान का शेड्यूल इस वक्त पूरी तरह से टाइट है. वह लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली” की शूटिंग शुरू की है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी. अब उनकी एक और फिल्म को लेकर जानकारी सामने आ रही है.

जैसा कि पिछले दिनों से खबर थी कि नो एंट्री का सीक्वल बनने वाला है, जिसका नाम होगा “नो एंट्री में एंट्री” (No Entry Mein Entry). मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में 10 अभिनेत्रियां होंगी. हालांकि अभी तक इन अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा नहीं हुआ है. एक रिपोर्ट की माने तो इस सीक्वल में 2005 में आई फिल्म नो एंट्री के लीड हीरो सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान को ट्रिपल रोल में दिखाया जाएगा.

इनके हर किरदार के साथ एक हीरोइन होगी. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. यही नहीं इस फिल्म के लिए फरदीन खान ने अपना अच्छा खासा वजन भी कम किया है. फिल्म के डायरेक्टर अनीज बज्मी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान खान इस फिल्म को लेकर काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इतना ही नहीं वह चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here