Pathaan box office collection Shah Rukh Khan

Pathaan box office collection- शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘पठान’ फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो गई और हर तरफ सिर्फ और सिर्फ इसी फिल्म की धूम मची हुई है. ट्विटर पर 25 जनवरी की सुबह से ही यह फिल्म ट्रेंड कर रही है. सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि शाहरुख की फिल्म देखने के लिए थियेटर्स में दर्शकों का हुजूम उमड़ रहा है.

शाहरुख खान को चाहने वाले इतने एक्साइटेड हैं कि कुर्सियों पर खड़े होकर डांस कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ आनंद की मूवी को लेकर इतना जबरदस्त क्रेज बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है कि पठान की धमक ओपनिंग डे पर ही देखने को मिल गई है. इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है.

Pathaan box office collection

बताया जा रहा है कि मल्टीप्लेक्स चेन में यह फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है. हिंदी रिकॉर्ड में तो इसने “केजीएफ-2” को भी पछाड़ दिया है. (Pathaan box office collection) केजीएफ-2 ने पहले दिन 22.15 करोड़ की कमाई की थी. साल 2023 की पठान पहली ऐसी फिल्म बनने वाली है जो 5 दिन के अंदर ही 200 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पसरे सन्नाटे और बॉक्स ऑफिस के सूखे को पठान पूरा करेगी. इस फिल्म का जबरदस्त विरोध भी देखने को मिला था, लेकिन उस विरोध का असर फिल्म के बिजनेस (Pathaan box office collection) पर पड़ता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. यह फिल्म धमाकेदार कमाई करने वाली है और शाहरुख के करियर की बड़ी फिल्म साबित होने वाली है.

शाहरुख खान की फिल्म पठान का बजट 250 करोड़ रुपए है. यह देश में 5500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है, जबकि विदेश में 2500 स्क्रीन पर. इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया है. आपको बता दें कि फिल्म पठान को शाहरुख खान की वापसी के रूप में देखा जाएगा, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है. क्योंकि उनका स्टारडम हमेशा बरकरार रहा है.

शाहरुख खान की पहले भी कई बंपर ओपनिंग और रिकॉर्ड ओपनिंग रही है. लेकिन जिन तीन फिल्मों का क्रेज पहले दिन देखने को मिला है वह है, “करण अर्जुन”, “कोयला” और “कभी खुशी कभी गम”. अब इस लिस्ट में पठान भी शामिल हो गई है. अगर यह नेशनल हॉलिडे पर रिलीज होती तो पठान शायद आज टॉप पर अकेले खड़ी होती, क्योंकि इन तीनों फिल्मों के दिनों की तुलना में छुट्टी का फैक्टर अंतर करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here