Aman Chopra Rahul Gandhi

अमन चोपड़ा (Aman Chopra) की गिनती उन पत्रकारों में होती है जो दिन-रात सरकार की नीतियों का प्रचार प्रसार अपने कार्यक्रमों के जरिए और सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए करते रहते हैं. अमन चोपड़ा कई बार विपक्ष के नेताओं को गलत तरीके से जनता के सामने पेश करते हुए भी पकड़े गए हैं. अमन चोपड़ा प्रधानमंत्री मोदी का प्रचार प्रसार करते हुए अक्सर पाए जाते हैं.

इस बार भी अमन चोपड़ा ने ऐसा ही कुछ किया. लेकिन उससे पहले ही वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल इस वक्त कोविड-19 के खतरे को देखते हुए सरकार कई तरह की एडवाइजरी जारी कर रही है. इसी को लेकर अमन चोपड़ा ने एक ट्वीट किया.

अमन चोपड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, PM ने कोविड समीक्षा बैठक में सभी से आग्रह किया कि वे हर समय कोविड उचित व्यवहार का पालन करें, विशेष रूप से आने वाले त्यौहारों के मौसम को देखते हुए, भीड़भाड़ वाले सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनें. राहुल गांधी ने कहा है कि मास्क बहाना है, यात्रा निशाना है. मिलते हैं 8 बजे.

अमन चोपड़ा के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अमन चोपड़ा के ट्विट पर प्रधानमंत्री मोदी का 1 दिन पहले का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह किसी शादी समारोह में भाग लेते हुए दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने मास्क नहीं लगाया हुआ है.

इसके अलावा अरुण अलिटी नामक ट्विटर यूजर ने लिखा कि भाजपाइयों का डर साफ नजर आ रहा है, यात्रा को दिल्ली आने से पहले ही रोकना चाहती हैं मोदी सरकार. अमित यादव नामक यूजर ने अमन चोपड़ा को जवाब दिया कि, अरे प्रधानमंत्री जी खुद दिल्ली के शादी समारोह में बिना मास्क के जाते है, और दूसरों को मास्क पहनने को बोलते है इस पर डिबेट क्यों नहीं करते.

Also Read- Rubika Liyaquat एक बार फिर सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here