Arfa Khanum Sherwani Rahul Gandhi

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के जरिए देश की जनता से खुद को कनेक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं. उनकी परेशानियों को महसूस करने की कोशिश कर रहे हैं. उनकी समस्याओं को जानने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच राहुल गांधी को लेकर एक सवाल बना हुआ है कि इतनी ठंड में भी वह एक टी-शर्ट में कैसे घूम रहे हैं? इसको लेकर तमाम तरह के सवाल हो रहे हैं.

इसको लेकर तमाम तरह के सवालों के बीच द वायर की पत्रकार आरफा खानुम शेरवानी (Arfa Khanum Sherwani) ने एक ट्वीट किया है जिसके बाद बीजेपी समर्थकों का दर्द खुलकर बाहर आया है और पाखंड शेरवानी ने लिखा है कि, काग़ज़ी शेरों के बारे में तो बहुत सुना है लेकिन कंपकंपाती ठंड में आधी बाज़ू की टी-शर्ट पहनने वाला ही असली 56 इंची है.

बीजेपी के समर्थक और नेता आरफा खानुम शेरवानी को उनके ट्वीट के बाद ट्रोल कर रहे हैं. जबकि उन्होंने जो बात कही है उसका समर्थन करने वालों की भी कमी नहीं है. खास बात यह है कि राहुल गांधी इस यात्रा के दौरान काफी चर्चा में रहे हैं. बीजेपी ने उनकी टीशर्ट की कीमत को लेकर भी बवाल खड़ा करने की कोशिश की थी. इस यात्रा में भारी समर्थन राहुल गांधी को मिल रहा है, बीजेपी के पास इसका तोड़ दिखाई नहीं दे रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here