Chitra Tripathi Rahul Gandhi

राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं और इस यात्रा को भारी जनसमर्थन मिलता हुआ दिखाई दे रहा है. यह यात्रा जिस राज्य से भी गुजर रही है वहां जनता राहुल गांधी को भरपूर प्यार दे रही है. उनकी यात्रा में दिखाई दे रही भीड़ निश्चित तौर पर सत्ताधारी पार्टी को विचलित करने वाली है. हालांकि वह भीड़ चुनावों के वक्त वोटिंग में तब्दील होगी या नहीं इसको लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता. लेकिन इस यात्रा को मिल रहे समर्थन से सत्ताधारी पार्टी जरूर चिंतित होगी.

लेकिन इस बीच कोविड-19 का खतरा भी देश पर मंडरा रहा है. चीन से लेकर अमेरिका तक यह वायरस एक बार फिर से अपने विकराल रूप में दिखाई दे रहा है और इसको लेकर भारत में भी चिंताएं हैं. इसी के मद्देनजर स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से राहुल गांधी को एक चिट्ठी लिखी गई है, जिसमें कहा गया है कि इस यात्रा में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन किया जाए और अगर नहीं कर सकते तो यात्रा स्थगित कर दी जाए देश हित में.

इसी को लेकर चित्रा त्रिपाठी (Chitra Tripathi) ने आज तक चैनल पर एक कार्यक्रम किया और उन्होंने सोशल मीडिया पर भी एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, प्रोटोकॉल तुम्हें भेजा है ख़त में…

Chitra Tripathi

इस ट्वीट के बाद चित्रा त्रिपाठी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं. जय जवान जय किसान नामक टि्वटर यूजर ने चित्रा त्रिपाठी के ट्वीट पर प्रधानमंत्री मोदी और बाकी दूसरे कई पत्रकारों का एक फोटोशॉप लगाकर लिखा, देखो शाहरुख खान का फिल्म का मुद्दा हटाओ मेरी बदनामी हो रही है. तुम अब कोरोना का डर दिखाओ. नहीं तो फिर महंगाई बेरोजगारी भुखमरी का रोना रोएंगे.

दीपांकर गौतम ने पत्रकार का जवाब देते हुए लिखा कि, कोरोना से सावधानी तो ठीक है. पर तुम लोगो की चरण वंदना देख कर सच में मेरा तो मुख्यधारा की मीडिया पर थोड़ा सा भी विश्वास नहीं रहा. सत्ताधारी और मीडिया उस यात्रा को रोकने के लिए लग गया जिस को वो यात्रा ही नहीं समझ रहे थे. अब ऐसा माहौल बना रहे है कि 1-2 मरीज मिले और दोष यात्रा को दे.

संजीव कुमार गुप्ता ने पत्रकार का जवाब देते हुए लिखा कि, मीडिया राहुल जी की लोकप्रियता और 2024 को देखते हुए डरी हुई है कि “कहीं दलाली ना बंद हो जाए और नफरती एंकर जेल की सलाखों के पीछे ना पहुंच जाऐं”. इसलिए इन्हें अब कोविड प्रोटोकॉल दिख रहा है. इन्हें प्रोटोकॉल तब ना दिखा जब मोदी जी गुजरात में रोड शो और गली गली में रैली कर रहे थे.

Also Read- Rubika Liyaquat एक बार फिर सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here