Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham

शंकराचार्य से लेकर कुछ नेताओं तक को बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की कथित चमत्कार पर शंका है. कुछ लोग इसे उनका तुक्का बता रहे हैं. इन आरोपों से बेफिक्र बाबा ने अपने कथित चमत्कार का लाइव डेमो दिया था. अब उनकी कथाओं में उनका अलग ही स्वैग दिखाई दे रहा है.

रायपुर में कथा कहते हुए उनका एक वीडियो वायरल है. इसमें बाबा दहाड़ रहे हैं. पंडित धीरेंद्र शास्त्री कह रहे हैं कि मिशनरियों को डर है कि यह आदमी 4 साल में उनका 20 साल का प्रोग्राम फेल कर देगा. बाबा द्वारा कहा गया है कि इतना खौफ होना जरूरी है. वहीं महाराष्ट्र से 30 लाख इनाम की बात पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि मैं फ्री में बताऊंगा, तुम रायपुर आ जाओ. यहां से गिला कर भेजूंगा.

Also Read- मुस्लिम युवक ने की थी धीरेंद्र शास्त्री की मदद

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हम हिंदू शेर हैं, डरपोक नहीं. उन्होंने कहा कि गीदड़ की भभकियां दूसरों को भाती होंगी. हम सन्यासी बाबा की परंपरा के हैं. जो कहते हैं कि भगवान नहीं होते और शक्तियां नहीं होती हम उनमें से तमाचा मारने वाले हैं. हमें अपने इष्ट पर भरोसा है. हम ना तो कोई भगवान है ना ही कोई चमत्कार करते हैं. हमें जो आभास होता है उसे हम लिख देते हैं.

तथाकथित चमत्कारी बाबा अपने भक्तों से बात करते-करते उग्र हो जाते हैं. इस बीच उन्होंने कहा कि भारत में किसी मौलवी और पादरी में बागेश्वर धाम के सवालों का सामना करने की ताकत नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके चमत्कारों में भी शक्तियां नहीं हैं. हम उनकी ठठरी बांध देंगे. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि हम ऐसा कोई कृत्य नहीं करेंगे जिससे सनातन धर्म को झुकना पड़े. हमारा किसी से विरोध नहीं है, विवादों में हम पड़ना नहीं चाहते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here