Marine El Himer

फ्रांस की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस मरीन एल हिमर (Marine El Himer) की नई तस्वीरों ने उनके फैंस को चकित कर दिया है. वह हाल ही में फैशन और स्टाइल को छोड़कर हिजाब में नजर आईं हैं. तस्वीरों के साथ मॉडल ने अपना धर्म बदलने की बात भी फैंस को बता दी है. फ्रांस की फेमस मॉडल ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है. उन्होंने हाल ही में मक्का का दौरा भी किया है.

मरीन एल हिमर ने मक्का दौरा की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की है. मरीन के इस्लाम कबूल करने के पीछे हैरान कर देने वाली वजह है. बोल्ड मॉडल और एक्ट्रेस की परवरिश उनके सौतेले पिता ने की है. एक समय के बाद जब मरीन को उनके बायोलॉजिकल पिता के बारे में पता लगा तो उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया.

मरीन एल हिमर ने अपने बायोलॉजिकल पिता के बारे में रिसर्च के दौरान ही इस्लाम के बारे में जाना, जिससे वह काफी प्रभावित हुईं और उन्होंने तब ही इस्लाम कबूल करने का फैसला कर लिया. कथित तौर पर उन्होंने कई महीने पहले ही इस्लाम कबूल कर लिया था लेकिन इसे पब्लिक हाल ही में मक्का की यात्रा के दौरान किया है.

मक्का मस्जिद में उन्होंने काबा सहित उमराह करते हुए कई वीडियो भी शेयर किया है. फोटो और वीडियो में मरीन मस्जिद में कई अलग-अलग लोगों के साथ भी नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस्लाम धर्म में उमराह एक तरह की धार्मिक प्रक्रिया है, जिसे मुस्लिम लोग मक्का मस्जिद में पूरी करते हैं. यह हज से अलग है. क्योंकि इसे पूरा करने में सिर्फ 15 दिन लगते हैं जबकि हज 40 दिनों में पूरा होता है.

साथ ही मरीन ने मोरक्को की नागरिकता भी ले ली है. आपको बता दें कि मरीन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर डेढ़ मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स बनाए हैं. फ्रेंच मीडिया के अनुसार मशहूर एक्ट्रेस मरीन एल हिमर ने इस्लाम कबूल कर लिया है, यह अब सभी को पता चल गया है. उन्होंने कहा है कि दिल की आवाज उन्होंने सुनी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस्लाम से रूबरू होने के बाद वह काफी प्रभावित हुईं, जिसके बाद उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाने का फैसला किया. आपको बता दें कि मरीन की एक जुड़वा बहन भी है जिसका नाम ऐशियन अल हिमर है. उनकी बहन भी सोशल मीडिया स्टार और मॉडल है. दोनों बहने एक साथ काफी फोटोस और वीडियोस शेयर करती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here