Rubika Liyaquat Twitt

सोशल मीडिया पर इन दिनों बागेश्वर धाम से जुड़े धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. कोई उनके समर्थन में लिख रहा है तो कोई उनसे सवाल कर रहा है, उनका विरोध कर रहा है, उन्हें अंधविश्वास को बढ़ावा देने वाला बता रहा है. इसी बीच एबीपी न्यूज़ के एक पत्रकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

वायरल हुए वीडियो में देखा और सुना जा सकता है कि बागेश्वर धाम सरकार से जुड़े धीरेंद्र शास्त्री एबीपी न्यूज़ के पत्रकार ज्ञानेंद्र तिवारी के परिवार वालों के नाम बता रहे हैं और उनका दावा है कि उन्हें पहले किसी ने बताया नहीं. हालांकि कई लोग दावा कर रहे हैं कि धीरेंद्र शास्त्री ने यह सब नाम एबीपी न्यूज़ के पत्रकार ज्ञानेंद्र तिवारी के फेसबुक प्रोफाइल से देखकर बताया है.

वायरल वीडियो में एबीपी न्यूज़ के पत्रकार धीरेंद्र शास्त्री के सामने दंडवत नजर आ रहे हैं. वह उनकी जय जय कार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद से ही वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं और लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. अब सत्ता समर्थक कई पत्रकार ज्ञानेंद्र तिवारी के समर्थन में आ गए हैं और उनमें रुबिका लियाकत भी शामिल हैं.

ज्ञानेंद्र तिवारी के समर्थन में रुबिका लियाकत ने लिखा है कि, देख रहे हो ज्ञानेंद्र तिवारी तुम्हारे पीछे सारे ‘लकड़थक्कों’ की फौज लग गई. ये सब मुँह में दही जमा लेते हैं रामचरितमानस पर मंत्री की टिप्पणी पर. इनकी उँगलियों में लकवा लग जाता है चंगाई में शैतान भगाने पर कुछ लिखने में. बंदूक़ से जिन्न भगाने वालों पर इन्हें मोतियाबिंद हो जाता है. खेल समझो.

अरुण कुमार नामक टि्वटर यूजर्स ने रुबिका लियाकत का जवाब देते हुए लिखा है कि, हट जाओ सब दूर – अब रुबिका ने मोर्चा सम्हाल लिया है. वही रुबिका जिसके मुंह में दही जम जाता है, उँगलियों को लकवा मार जाता है जब बेरोजगारी, महंगाई, जैसे मुद्दों पर बोलने की बारी आती है, अब आ गई लोगों को दादागिरी दिखाने. बहन थारी बात माने कोनी.

सुनील शर्मा नामक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि, मुझे उम्मीद नही थी कि आप लोग इस हद्द तक उतर आओगे एक ढोंगी को बचाने के लिए. साफ साफ दिख रहा है कि पत्रकार महोदय नौटँकी कर रहे है और उसको बचाने का जिम्मा रुबिका जी ने ले लिया है. आप पोल खोलिये न चंगाइयो की, मौलानाओ की, किसने रोका है, पर यहां पर गलत को गलत तो कहो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here