Sofia Ansari Video

आजकल के युवा अपना करियर किसी प्राइवेट या सरकारी नौकरी के जरिए नहीं बनाना चाहते हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से अपना करियर संवारने की चाहत रखते हैं आजकल की युवा. ऐसे में ज्यादातर लड़के लड़कियां खुद का कंटेंट बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा होता है और इसके माध्यम से वह पैसा भी कमाते हैं. सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) भी उनमें से एक हैं.

आज हम एक ऐसी ही इनफ्लुएंसर की बात करने जा रहे हैं जो पहले टिक टॉक पर और अब इंस्टाग्राम पर रील बनाकर लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. आज की डेट में इनके इंस्टाग्राम पर 9 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. हम जिसकी बात कर रहे हैं उनका नाम सोफिया अंसारी (Sofia Ansari Video) है. यह इंस्टाग्राम और यूट्यूब दोनों पर शॉर्ट्स वीडियो बनाती हैं.

सोफिया अंसारी (Sofia Ansari Instagram) मूल रूप से गुजरात के वडोदरा की रहने वाली हैं. मात्र 25 साल की उम्र में एक बेहतरीन लग्जरी लाइफ जीती हैं. इससे पहले टिक टॉक पर वीडियो बनाती थी और अब इंस्टाग्राम पर रील बनाकर लाखों लोगों का दिल जीत रही हैं. सोफिया का जन्म 30 अप्रैल 1996 को गुजरात में हुआ था.

सोफिया ने अपनी पढ़ाई के साथ साथ ही मॉडलिंग भी करना शुरू कर दिया था. सोफिया ने अब तक कई टीवी शो और फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया पर किस्मत ने वहां साथ नहीं दिया. लेकिन अब इंस्टाग्राम पर रील बनाकर खुद के सितारे इन्होंने बहुत बुलंद कर लिए हैं.

Sofia Ansari

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

सोफिया इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. सोफिया ने वीडियो में अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से काफी प्रसिद्धि पाई है. फैंस भी उनकी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट होने का इंतजार करते रहते हैं. सोफिया अपने m.m.s. विवाद के कारण भी सुर्खियों में आई थी.

इनका साल 2021 में एक एमएमएस वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने पार्टनर के साथ पर्सनल टाइम बिता रही थी. हालांकि बाद में सोफिया ने कहा था कि वीडियो में मैं नहीं हूं, मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

Also Read- Mouni Roy Pics: बोल्ड बाला मौनी रॉय ने बिखेरा हुस्न का जलवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here