फ्लाइट में यात्रा के दौरान सो रही एक फिटनेस इनफ्लुएंसर महिला के अश्लील फोटो क्लिक कर लिए गए. महिला को जब इसके बारे में पता चला तो वह गुस्से से भड़क उठी. उसने घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अन्‍ना क्लारा रियोस (Anna Clara Rios) फिटनेस इनफ्लुएंसर हैं.

अन्‍ना क्लारा रियोस के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स है. वह अपना काम निपटा कर फ्लाइट से ब्राजील के साओ पाउलो से बेलो हॉरिजॉन्टे अपने घर जा रही थी तभी उनके साथ कथित तौर पर यह घटना हुई. उन्होंने वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर 14 नवंबर को शेयर किया.

वीडियो में वह कहती है कि मैं गुस्से में कहां पर ही हूं. जब मैं सो रही थी तो यह सज्जन मेरे फोटो क्लिक कर रहे थे. उन्होंने वीडियो में दावा किया है कि फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि अनजान शख्स उनके फोटो क्लिक कर रहा है. उनको एक बार लगा कि वह सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है, इस वजह से व्यक्ति ने फोटो क्लिक किए होंगे.

Anna Clara Rios Model

पर फ्लाइट अटेंडेंट ने अन्‍ना को बताया कि यह शख्स सोते हुए जूम करके उनकी ड्रेस के नीचे देखने की कोशिश कर रहा था. यह बात सुनते ही अन्‍ना भड़क गई और शख्स के फोन से फोटो हटाने के लिए कहा. उन्होंने यह भी दावा किया है कि इस शख्स ने व्हाट्सएप पर अपने दोस्त को फोटो भेज दिए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anninha (@annaclararios)

महिला ने कहा है कि शख्स द्वारा भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट भी लिया जो बाद में उन्होंने पुलिस के सामने पेश किया. फ्लाइट लैंड होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने आरोपी को दबोच लिया. एक वीडियो में पुलिस अधिकारी इस आरोपी शख्स से बातचीत करते हुए दिख रहे हैं. अन्‍ना ने कहा कि आरोपी शख्स को पुलिस स्टेशन तो ले जाया गया लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here