Urffi javed

मॉडल और अभिनेत्री ऊर्फी जावेद अपने कपड़े पहनने के अंदाज है की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन पर आरोप है कि उनके ज्यादातर कपड़े ना सिर्फ विचित्र तरह के होते हैं बल्कि उन कपड़ों की वजह से अंग प्रदर्शन और न्यूडिटी को बढ़ावा मिलता है. इसी को लेकर उर्फी जावेद और बीजेपी नेता के बीच सोशल मीडिया पर तीखी नोकझोंक देखने को मिली.

दरअसल बीजेपी नेता चित्रा वाघ की तरफ से एक ट्वीट किया गया और मुंबई पुलिस से मांग की गई कि उर्फी जावेद को अरेस्ट करें. लेकिन इस ट्वीट पर उर्फी जावेद की ओर से रिएक्शन भी आया. बीजेपी महाराष्ट्र की महिला मोर्चा अध्यक्ष चित्रा वाघ ने महाराष्ट्र टाइम्स में प्रदर्शित एक वीडियो को शेयर करते हुए मराठी में लिखा.

चित्रा वाघ ने लिखा, ‘छी…SSSS अरे यह क्या चल रहा है मुंबई में. सड़कों पर, सार्वजनिक ठिकानों पर बेधड़क होकर नंगापन दिखाने वाली यह बाई.. इसे रोकने के लिए मुंबई पुलिस के पास कोई आईपीसी सीआरपीसी की धारा है कि नहीं? तुरंत हथकड़ी पहनाए इसे. एक तरफ मासूम महिलाएं और लड़कियां विकृति का शिकार हो रही है तो यह बाई और भी ज्यादा विकृतियां फैला रही है.’

ऊर्फी जावेद ने दिया जवाब

ऊर्फी जावेद ने चित्रा वाघ का जवाब देते हुए लिखा कि आप जैसी पॉलीटिशियन महिलाओं की सुरक्षा के सवाल को दबाने का काम कर रही है. जनता को मेरा टॉपिक उठाकर डाइवर्ट करने का काम कर रही हैं. क्यों नहीं आप वाकई उन महिलाओं के लिए काम करती हैं जिन्हें वाकई मदद की जरूरत है? महिलाओं की शिक्षा का सवाल है, लाखों रेप के केसेस पेंडिंग पड़े हुए हैं. इन मुद्दों को क्यों नहीं उठाती हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here