virat kohli pandya

भारतीय क्रिकेट टीम मैदान में आते ही दमदार पारी खेलकर हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है. उनके इन्हीं दमदार खेल को देखकर बॉलीवुड से लेकर इंटरटेनमेंट जगत की हर हसीना अपने पसंदीदा खिलाड़ियों पर मर मिटने को तैयार रहती है. लेकिन इस मामले में क्रिकेट खिलाड़ी भी किसी से कम नहीं है.

भारतीय क्रिकेट टीम में कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने शादी के पहले किसी और हसीना को अपना दिल दे दिया था. इस दीवानगी के लिस्ट में कोहली से लेकर कार्तिक और हार्दिक पांड्या तक के नाम शामिल है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के भले ही 5 साल बीत चुके हैं, लेकिन शादी के पहले लंबे समय तक दोनों एक दूसरे को डेट किया. लेकिन अनुष्का के लाइफ में आने से पहले विराट किसी विदेशी हसीना के प्यार में पागल थे, जिसका नाम एक्ट्रेस इजाबेल लिटे है. यह हसीना ब्राजील की मॉडल और एक्ट्रेस है.

कहा जाता है कि अनुष्का से मिलने से पहले विराट इजाबेल को डेट कर रहे थे और दोनों का रिश्ता भी 2 साल तक चला था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by izabelle leite (@xoizaleite)

ठीक इसी तरह नताशा से शादी करने से पहले हार्दिक पांड्या एक्ट्रेस एली एवराम के प्यार में पागल थे. एली बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस और डांसर है. बताया जाता है कि यह जोड़ी भले ही एक दूसरे के साथ रहकर काफी टाइम स्पेंड करती रही, लेकिन अपने प्यार का खुलासा दोनों ने कभी नहीं किया.

इसी तरह दिनेश कार्तिक की एक्स गर्लफ्रेंड निकिता वंजारा रही है जिनसे साल 2007 में शादी की थी. लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और निकिता कार्तिक के साथी मुरली विजय के प्यार में खो गई, जिसके बाद निकिता ने कार्तिक को छोड़ मुरली विजय से शादी कर ली और कार्तिक ने भारतीय स्वकैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here