Jay Shah

बीसीसीआई यानी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह (Jay Shah) के बयान से पाकिस्तान को जबरदस्त मिर्ची लगी है. जय शाह ने कहा है कि भारत साल 2023 में होने वाले एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगा, जिसके बाद अब पाकिस्तान की ओर से जवाब दिया गया है. पाकिस्तान का कहना है कि अगर ऐसा होता है तो वह अगले साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप से अपना नाम वापस ले लेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा से जुड़े हुए सूत्रों का कहना है कि भारत के इस बयान के बाद पाकिस्तान कड़े फैसले लेने को तैयार है, लेकिन वह आईसीसी और एसीसी के नियमों का भी ख्याल रखेगा. इतना ही नहीं भारत के एशिया कप के लिए पाकिस्तान ना आने के फैसले पर पीसीबी का कहना है कि वह भी वनडे वर्ल्ड कप से अपना नाम वापस ले सकता है, जो 2023 में भारत में होना है.

हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से अभी तक जय शाह के बयान पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. पीसीबी के प्रवक्ता ने कहा है कि हमें अभी इस विषय पर कुछ नहीं कहना है. लेकिन हम बयान को देखेंगे और सही मंच पर इस मसले को उठाएंगे.

आपको बता दें कि मंगलवार को मुंबई में बीसीसीआई की एजीएम हुई थी. यहां बोर्ड के सचिव जय शाह ने साफ कहा कि टीम इंडिया साल 2023 में होने वाले एशिया कप के लिए पाकिस्तान ट्रैवल नहीं करेगा, भारत की मांग है कि इस टूर्नामेंट को किसी न्यूट्रल स्थान पर करवाया जाए. क्योंकि जय शाह एशियन क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष हैं. ऐसे में माना गया कि लगभग कप पाकिस्तान से यह टूर्नामेंट छीन लिया गया है. इस बयान के बाद पाकिस्तान में खलबली मची हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here