sania

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने तलाक की खबरों के बीच एक बड़ा ऐलान कर दिया है. दोनों अब जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं. सानिया मिर्जा और शोएब ने ऐलान किया है कि वह टॉक शो आने वाले हैं. इस प्रोग्राम में टेनिस स्टार सानिया और उनके पति शोएब एक साथ नजर आएंगे. उन्होंने अपने टॉक शो के नाम का भी खुलासा कर दिया है. इस नए प्रोग्राम का नाम “मिर्जा मलिक शो” रखा गया है. इसका पोस्टर भी तेजी से वायरल हो रहा है.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का यह शो पाकिस्तानी चैनल पर आने वाला है. हाल ही में पाकिस्तानी और यूएई की मीडिया में यह खबरें तेजी से फैल गई थी कि सानिया और शोएब मलिक ने आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है. यह खबरें अभी भी सुर्खियों में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर भी इन खबरों को काफी तवज्जो मिल रही है.

ऐसी खबरें हैं कि दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं. दावा किया गया था कि शोएब ने सानिया को एक शो के दौरान धोखा दिया था और उसके बाद से ही इन दोनों के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं. हालांकि अभी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की ओर से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है. मगर इस बीच नए शो के ऐलान को लेकर खबर जरूर आ गई है. शोएब मलिक का नाम मॉडल आयशा उमर के साथ जुड़ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि शोएब और आयशा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं इसी वजह से सानिया और शोएब के बीच आधिकारिक तौर पर तलाक भी हो चुका है. मगर जब नए शो का ऐलान किया गया है तो ऐसे में फैंस के बीच का सस्पेंस बना हुआ है कि क्या दोनों के बीच सच में तलाक हुआ है या दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है?

आपको बता दें कि 12 अप्रैल 2010 को शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का हैदराबाद में पारिवारिक समारोह में शादी हुई थी. शोएब मलिक से शादी करने को लेकर सानिया का देश भर में विरोध भी हुआ था. शोएब मलिक के साथ शादी से पहले सानिया की सगाई सोहराब मिर्जा से हुई थी जो उनकी बचपन के दोस्त थे. लेकिन किसी कारण से सोहराब सानिया की सगाई टूट गई थी. साल 2018 में सानिया और शोएब पेरेंट्स बने थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here