Sudhir Chaudhary Rohit Sardana

पत्रकार और एंकर सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) ने ज़ी न्यूज़ छोड़ दिया है और आज तक ज्वाइन कर लिया है. लेकिन अभी भी सवाल बना हुआ है कि आखिर वह “आज तक” पर किस तरह का शो लेकर दर्शकों के बीच आएंगे? इसी बीच सुधीर चौधरी ने अपने प्रशंसकों से ट्विटर स्पेस पर बातचीत की है, जिसमें उन्होंने कार्यक्रम को लेकर कई तरह की चर्चा की.

ट्विटर स्पेस में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह रोहित सरदाना की तरह कोई डिबेट शो करेंगे? उनसे पूछा गया कि आप ज़ी न्यूज़ “आज तक” में आ रहे हैंं. कुछ साल पहले रोहित सरदाना भी जी न्यूज़ से आज तक में ही आए थे. जिस तरह से आप के करोड़ों प्रशंसक हैं उसी तरह उनके भी करोड़ों प्रशंसक हैं. क्या आप भी उनकी तरह राष्ट्रवादी पत्रकारिता और दंगल जैसा शो करेंगे?

इसके जवाब में सुधीर चौधरी ने बताया कि रोहित का और मेरा रिश्ता बहुत पुराना है. मैंने और रोहित ने जी न्यूज़ में लंबे वक्त तक काम किया. रोहित के पास तर्क देने की क्षमता बहुत अच्छी थी, जिसका इस्तेमाल वह डिबेट शो में करते थे. सुधीर ने रोहित सरदाना के इस दुनिया से चले जाने पर दुख भी जताया. उन्होंने कहा कि उनकी यादें आज भी गई नहीं है.

सुधीर चौधरी ने बताया कि उनकी और रोहित सरदाना की विचारधारा बहुत मिलती है. वह भी राष्ट्रवादी पत्रकारिता करते थे. लेकिन हम दोनों की स्किल में बहुत अंतर है. जो वह करते थे मैं नहीं कर पाऊंगा. सुधीर चौधरी ने ट्विटर स्पेस के दौरान साफ कर दिया कि वह दंगल की तरह डिबेट शो लेकर नहीं आने वाले हैं. आपको बता दें कि सुधीर ने कुछ दिन पहले ही जी न्यूज से इस्तीफा देकर आज तक ज्वाइन किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here