OTT web series ULLU app

वेब सीरीज- ओटीटी वेब सीरीज का दर्शक वर्ग बहुत बड़ा है. ज्यादातर वेब सीरीज (web series) अपने बोल्ड सीन के लिए काफी फेमस रहती हैं. बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा आजकल लोग वेब सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं. OTT पर उल्लू एप अपनी बोल्ड वेब सीरीज के लिए काफी फेमस है. इन वेब सीरीज को लोग बोल्ड सींस की वजह से काफी पसंद कर रहे हैं. आइए हम आपको बताते हैं 6 ऐसी वेब सीरीज जो बोल्ड कंटेंट वजह से चर्चा में रही.

गार्जियन (Guardian)

Guardian

यह हिंदी वेब सीरीज (web series) है, जो कि 2019 में रिलीज हुई थी. कहानी खूबसूरत लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है. लड़की का नाम जूलियाना है, जो कि मिस्टर आनंद के बिगड़ैल रईस बेटे आदित्य की देखभाल के लिए एक महिला अभिभावक के रूप में काम करती है. लेकिन एक दिन जुलियाना आदित्य और उसके पिता पर जबरन संबंध बनाने का इल्जाम लगाती है और उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर देती है. क्या सच में आरोप सही थे या इस आरोप का कारण कुछ और ही है? कहीं कोई और साजिश तो नहीं रच रहा है? यह जानने के लिए आपको देखनी पड़ेगी यह वेब सीरीज.

एनिवर्सरी सरप्राइज (Anniversary Surprise)

Anniversary Surprise web series

यह भी एक हिंदी वेब सीरीज (web series) है. यह विपरीत राज मलिक और उसकी पत्नी प्रियंका के इर्द-गिर्द घूमती है. इस वेब सीरीज में रिसोर्ट के अंदर एक ह’त्या होती है. ह’त्या किसने की है? क्या यह हत्या प्रियंका ने की है? प्रियंका राज मलिक की पत्नी है. क्या यह ह’त्या राज मलिक की सेक्रेटरी और प्रेमिका (माही) ने की है? असली का’तिल कौन है? क्या यह ह’त्या राज को फंसाने की साजिश है, जो कि प्रियंका और माही द्वारा रची गई है? यह सब कुछ जानने के लिए आपको यह वेब सीरीज देखनी पड़ेग. एमएक्स प्लेयर पर आप इसे फ्री में देख सकते हैं.

पांचाली (Panchali)

Panchali web series

यह वेब सीरीज (web series) उल्लू एप की है. इस बेहद बोल्ड और पुरानी परंपरा पर आधारित वेब सीरीज “पांचाली” में दर्शाया गया है कि कई पुरुष एक महिला के साथ शादी करते हैं. क्योंकि उनकी सामाजिक और आर्थिक परिस्थितियां सही नहीं होती. हालांकि पांचवा भाई जो कि पढ़ा लिखा होने के चलते इस शादी के लिए मना कर देता है, जिसके बाद वह उसका ब्रेनवाश कर उन्हें अपनाने के लिए तैयार करती है. इ में अनुप्रिया गोयनका एक नए अवतार में नजर आई है. इस वेब सीरीज में उनकी भूमिका का नाम है भूमि. भूमि किस तरह पांचवें भाई को शादी के लिए तैयार करती है यही इस सीरीज की कहानी है.

Panchali web series goenka anupriya

इस वेब सीरीज में अनुप्रिया ने पांच भाइयों के साथ बहुत ही बोल्ड सीन दिए हैं. किरदारों में अनुप्रिया मुख्य रोल में है, जो वेब सीरीज की दुनिया में स्टार बन कर उभर रही हैं. पद्मावत और एक था टाइगर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी अनुप्रिया इससे पहले भी कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी है और सुर्खियां बटोर चुकी है.

ट्विस्टेड (Twisted)

Twisted

यह वेब सीरीज (web series) भी अपने बोल्ड कंटेंट के लिए काफी चर्चाओं में रही है. इसमें अभिनेत्री निया शर्मा ने बहुत अधिक इंटिमेट सींस दिए हैं, जिसकी वजह से यह भी वेब सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आई थी. यह वेब सीरीज विक्रम भट्ट की है. विक्रम भट्ट लगातार दर्शकों को हॉरर और थ्रिलर फिल्मों का डोज देते रहे हैं. इस वेब सीरीज में निया शर्मा ने अपने लुक और बोल्ड अभिनय से दर्शकों को अपना कायल बना दिया था. इस वेब सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं और हर सीजन में बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का लगाया गया है.

ब्लैकमेल पलंगतोड़ (Blackmail Palangtod)

Blackmail Palangtod

वेब सीरीज (web series) ब्लैकमेल पलंगतोड़ अपने कंटेंट से ज्यादा बोल्ड सींस को लेकर चर्चाओं में थी. यह वेब सीरीज उल्लू एप की सीरीज है. यह 2021 में रिलीज हुई थी. इस वेब सीरीज में सिमरन खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस वेब सीरीज को ब्लैकमेल वेब सीरीज के नाम से भी जाना जाता है. कहानी एक शादीशुदा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो तलाक की योजना बना रहे हैं. चीजें बदल जाती हैं, क्योंकि उनका करीबी व्यक्ति सलाह देता है. एक नौजवान उन घटनाओं को रिकॉर्ड करता है, जो घटित हुई थी. क्या यह दोनों परिवारों को प्रभावित करेगा और बर्बाद कर देगा या खुशी के साथ-साथ वापस आ जाएगा? यह जानने के लिए आपको देखना होगा इस वेब सीरीज को.

चरमसुख (Charamasukh)

Charamasukh

चर्मसुख वेब सीरीज (web series) के कई पार्ट अब तक रिलीज हो चुके हैं और हर पार्ट में तहलका मचाया है. लेकिन इस वेब सीरीज का Chawl House Charmsukh काफी लोकप्रिय हुआ था. इस वेब सीरीज में बोल्ड सींस का तड़का लगाया गया है. हालांकि चरमसुख सीरीज के कई और पार्ट भी रिलीज हो चुके हैं और पिछले दिनों ही इस वेब सीरीज के दो भाग और रिलीज हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here