वेब सीरीज (Web Series) का प्रचलन पिछले कुछ सालों में काफी तेजी से बढ़ा है और इसके दर्शकों की तादाद भी दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है. देखा जाए तो करोना के बाद से ही फिल्मों से कहीं अधिक दर्शक वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं. कई तरह की वेब सीरीज अलग-अलग प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाती है. दर्शक अपनी पसंद के हिसाब से वेब सीरीज का चयन करके देख सकते हैं.

वेब सीरीज (Web Series)के लिए OTT पर कई प्लेटफार्म मौजूद है, इसी में से एक है उल्लू (ULLU). उल्लू अपने दर्शकों के लिए हर हफ्ते नई नई वेब सीरीज रिलीज करता रहता है. उल्लू के दर्शक नई वेब सीरीज का इंतजार करते रहते हैं. इसी कड़ी में पिछले दिनों रिलीज हुई थी वेब सीरीज तितलियां (Titliyaan 2022 Ullu Web Series). इस वेब सीरीज के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया था यूट्यूब पर. इस वेब सीरीज में फेंटेसी, ड्रामा और रोमांस दिखाएं गया है.

Titliyaan 2022 Ullu Web Series

इस वेब सीरीज (Web Series) में दिखाया गया है कि प्रतीक एक बिजनेसमैन है और इस वेब सीरीज की कहानी प्रतीक के इर्द-गिर्द ही घूमती है. प्रतीक अपने ऑफिस में सोफिया नाम की एक लड़की को सेक्रेटरी के तौर पर हायर करता है. उस लड़की का एक बॉयफ्रेंड भी रहता है. जिमी सोफिया का बॉयफ्रेंड है. सोफिया को एक दिन प्रतीक द्वारा जिम्मी का इंटरमेंट वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया जाता है. प्रतीक की पत्नी तानिया सोफिया से पूछती है कि क्या हुआ, जब उसने सोफिया को रोते हुए.

सोफिया दावा करती है कि सभी ने उन्हें धोखा दिया है. तानिया और सोफिया एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं और प्यार करने लगते हैं. दोनों एक रिश्ते में आ जाते हैं. क्या उनका रिश्ता दूसरों को स्वीकार करने वाला है? जानने के लिए आप इस वेब सीरीज (Web Series) तितलियां (Titliyaan) को उल्लू (ULLU) पर देख सकते हैं. उल्लू अपने दर्शकों के लिए हर हफ्ते बैक टू बैक वेब सीरीज (Web Series) रिलीज करता है.

उल्लू ने अपनी इस वेब सीरीज की टैग लाइन कुछ इस तरह रखी है, “नजर का फर्क दिख ही जाएगा. इश्क ना जाने क्या रंग लाएगा, वफा के पैमाने पर खड़े हैं दो दिल तितलियों की तरह उड़ही जाएगा”.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here