Ullu Web series Khul Ja Sim Sim

ओटीटी (Ullu Web series) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां बोल्ड कंटेंट की भरमार है. हाल ही के दिनों में देखा गया है कि बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में औंधे मुंह गिर गई है. उसका एक बड़ा कारण यह भी है कि लोग सिनेमाघरों तक नहीं जा रहे हैं, घर पर ही ओटीटी पर अपनी पसंदीदा वेब सीरीज देख ले रहे हैं या फिर ओटीटी पर फिल्में भी देखने को मिल जाती हैं. कई ऐसी वेब सीरीज मौजूद हैं जिसे दर्शक अपनी पसंद के हिसाब से देख सकते हैं. लेकिन कई ऐसी वेब सीरीज भी है जिसे परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता.

कई ऐसी वेब सीरीज भी मौजूद है जिसे देखकर आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे और सोचेंगे कि डायरेक्टर ने क्या सोचकर कैसा कंटेंट बनाया है. हाल ही में ऐसी ही एक वेब सीरीज आई है जिसका नाम है “खुल जा सिम-सिम”. इस वेब सीरीज ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है. यह वेब सीरीज उल्लू एप पर रिलीज हुई थी. इस वेब सीरीज के रिलीज होते ही इसने तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए.

वेब सीरीज “खुल जा सिम-सिम” काफी बोल्ड कंटेंट पर बनाई गई है. इसमें निकिता चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस वेब सीरीज में निकिता चोपड़ा सिमरन का किरदार निभाते हुए नजर आई हैं. आपको बता दें कि ullu.app 18 प्लस के लोगों के लिए बना है. उल्लू की यह वेब सीरीज नए शादीशुदा जोड़े की कहानी है.

इसमें जब सिमरन की शादी होती है तो उसे अपने पति की से’क्स समस्या का पता चल जाता है, इस वजह से सिमरन की सारी इच्छाएं अधूरी रह जाती हैं. और सिमरन परेशान रहने लगती है और बार-बार पति से झगड़ा भी करती है. इस वेब सीरीज में कट्टा भैया सिमरन को पहली बार देखते ही खो जाते हैं और उसके पीछे जी जान से लग जाते हैं. आगे क्या होता है यह जानने के लिए आपको यह वेब सीरीज देखनी होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here