Ullu app Web Series Matki

ओटीटी की दुनिया में कंटेंट की कोई सीमा नहीं है. यहां हर तरह की फिल्में और वेब सीरीज (Web Series) मौजूद है. यहां कॉमेडी, फैमिली ड्रामा, एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर से अलग बोल्ड कंटेंट की भी खूब डिमांड है. यहां इतनी ज्यादा बोल्ड कंटेंट उपलब्ध है कि आप पूरे परिवार के साथ बैठकर देख ही नहीं सकते. यहां एक से बढ़कर एक बोल्ड वेब सीरीज उपलब्ध है.

लेकिन उल्लू एप (Ullu app) का मुकाबला किसी से नहीं किया जा सकता. इस ऐप पर ऐसी सीरीज हैं जिनमें बोल्ड सीन के मामले में सारी हदें पार हो गई हैं. उल्लू एप की एक वेब सीरीज है ‘मटकी’ (Matki). बोल्ड कंटेंट पर बनी है यह वेब सीरीज बीते महीने 19 अगस्त को रिलीज हुई है. मटकी के लीड रोल में प्रिया गामरे और अंकिता भट्टाचार्य है. इस सीरीज को आप परिवार के साथ देखने की गलती बिल्कुल नहीं कर सकते.

इस वेब सीरीज में एक ऐसी स्टोरी देखने को मिलती है जिसमें मोहन नाम का व्यक्ति होता है जो काफी समय से शहर में रहता है. उसे गांव जाना है, क्योंकि उसे गांव में घूमना है. तथा गांव के रहन सहन के बारे में जानना है. गांव के तौर तरीकों के बारे में जानना है. गांव में घूमना है इसलिए वह गांव चला जाता है. जब वह अपने गांव जाता है तो उसकी मुलाकात अपनी मौसी से होती है, जिसका नाम बिंदी होता है.

मोहन उसे देखकर मोहित हो जाता है. उसकी सुंदरता को देखकर वह मन ही मन सोचने लगता है कि यह बिंदी मौसी तो बहुत ज्यादा हॉट तथा खूबसूरत है. मुझे किसी भी तरह से इसके साथ संबंध बनाना है. उसकी मौसी को यज्ञ बात शुरुआत में पता नहीं चलती है, लेकिन जब पता चलती है तो वह भी मोहन की तरफ धीरे-धीरे आकर्षित होने लगती है. इसके अलावा उस घर में एक नौकरानी भी काम करती है वह भी मोहन की तरफ आकर्षित होती है. अब आगे क्या होता है यह जानने के लिए आपको वेब सीरीज देखनी होगी.

इस वेब सीरीज के एक से अधिक पार्ट रिलीज हो चुके हैं. इस वेब सीरीज के पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया था. प्रिया गामरे, पलक सिंह, अंकिता भट्टाचार्य सभी ने इस वेब सीरीज में बेहतरीन अभिनय किया है. इसके दूसरे पार्ट को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. इसका दूसरा पार्ट 26 अगस्त को रिलीज हुआ था. अगर आप इस वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो आपको उल्लू एप पर इसे देखना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here