Ullu Web Series Siskiyan

उल्लू लगातार एक के बाद एक वेब सीरीज (Web Series) दर्शकों के लिए लाता रहता है. इस महीने उल्लू एप पर कई वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. उल्लू वेब सीरीज के लिए दर्शकों की पहली पसंद बनता जा रहा है. इस महीने उल्लू ने ऐसी ही एक वेब सीरीज दर्शकों के लिए रिलीज की है. इस वेब सीरीज की कहानी एक जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई गई है.

वेब सीरीज (Web Series Siskiyan)

उल्लू की नई वेब सीरीज का नाम है सिसकियां (Siskiyan). यह उल्लू की बहुचर्चित वेब सीरीज पलंगतोड़ का ही हिस्सा है. आपको बता दें कि उल्लू की पलंगतोड़ एक लंबी श्रृंखला है, जिसमें एक के बाद एक कई एपिसोड उल्लू ने रिलीज किए हैं. यह वेब सीरीज 5 अगस्त को रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज में मालबिका दासो और तारकेश चौहान ने मुख्य भूमिका निभाई है.

Ullu Web Series Siskiyan1

इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि संजय नाम का एक आदमी अपनी पत्नी को छोड़कर कुछ दिनों के लिए बाहर काम की तलाश में चला जाता है, जिसके बाद घर में संजय की पत्नी और पिता दोनों ही रह जाते हैं. संजय जाते वक्त जल्द ही लौट आने का वादा करता है. इसमें दिखाया गया है कि संजय का पिता अपाहिज है और बिस्तर पर पड़ा रहता है. अपनी बहू से सेवा करवाता है. बहू भी बिना भेदभाव की अपने ससुर की सेवा करती है.

लेकिन ससुर उसकी भावनाओं से खेलने की कोशिश करने लगता है, क्योंकि उसकी बुरी नजर बहु पर पड़ जाती है. ससुर किसी ना किसी बहाने से बहू को पास लाने की कोशिश करता हुआ इस वेब सीरीज में दिखाई देता है. बहू को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं होता कि उसके ससुर की नजर कुछ ठीक नहीं है. जब बहू को ससुर की असलियत का पता चलता है तो फिर आगे क्या होता है इसके लिए आपको यह वेब सीरीज उल्लू एप पर देखनी होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here