Mishti Basu Web series Jaghanya Dil Ke Armaan

आज हम जिस वेब सीरीज (Web series) की बात करने वाले हैं वह उल्लू एप की वेब सीरीज है. इस वेब सीरीज में मिष्टि बासु (Mishti Basu) ने प्रमुख भूमिका निभाई है, वह इस वेब सीरीज में लीड रोल में नजर आई हैं. यह वेब सीरीज उल्लू एप द्वारा रिलीज की गई थी. उल्लू एप की तरफ से रिलीज हुई जितनी भी वेब सीरीज है, उसमें इस वेब सीरीज का नाम टॉप पर लिया जाता है.

हम बात कर रहे हैं उल्लू एप की वेब सीरीज (Web series) Jaghanya Dil Ke Armaan की. इस वेब सीरीज की कहानी पूरी तरीके से रोमांस ड्रामा, बोल्डनेस से भरपूर और सस्पेंस क्रिएट करने वाली है. इस वेब सीरीज में आपको सब कुछ देखने को मिलने वाला है जो आप किसी भी पर सीरीज में ढूंढते हैं. उल्लू वैसे भी अपनी बोल्ड वेब सीरीज के लिए जाना जाता है. अगर आप रोमांटिक वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो आपके लिए यह वेब सीरीज है.

Mishti Basu Web series Jaghanya Dil Ke Armaan 1

इस वेब सीरीज (Web series) में मिष्टि बासु (Mishti Basu) ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है. यह वेब सीरीज 3 एपिसोड की बनाई गई है. इस वेब सीरीज में काफी इंटिमेट सीन परोसे गए हैं. इस वेब सीरीज के अंदर आपको बोल्डनेस के साथ सस्पेंस भी देखने को मिलेगा. इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि एक लड़की की शादी होती है. शादी की पहली ही रात वह अपने पति का घिनौना चेहरा देखती है जो हवस का पुजारी है.

Mishti Basu Web series Jaghanya Dil Ke Armaan 2

इस वेब सीरीज (Web series) के सभी कलाकारों ने जबरदस्त एक्टिंग की है. यह वेब सीरीज 12 अक्टूबर 2021 को उल्लू एप पर रिलीज हुई थी. उससे पहले इस वेब सीरीज के ट्रेलर ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. वैसे भी नई जनरेशन 3 घंटे की फिल्म देखने से कहीं अधिक वेब सीरीज देखना पसंद कर रही है. इसीलिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज लगातार बढ़ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mishti (@mishtibasu09)

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभाने वाली मिष्टि बासु (Mishti Basu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए और उन्हें इंप्रेस करने के लिए अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियोस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here