Maa Devrani Beti Jethani-2

ओटीटी पर दर्शकों की अच्छी खासी संख्या मौजूद है. यहां हर तरह की वेब सीरीज (Web series) दर्शकों के लिए उपलब्ध है. आजकल इस प्लेटफार्म का क्रेज दर्शकों के बीच बढ़ता जा रहा है. हो भी क्यों ना, क्योंकि हर तरह की वेब सीरीज दर्शकों की पसंद के हिसाब से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद है. दर्शक अपनी पसंद के हिसाब से वेब सीरीज का चयन करके इसे देख सकते हैं.

वेब सीरीज (Web series) “मां देवरानी बेटी जेठानी -2” (Maa Devrani Beti Jethani Part 2) एक भारतीय वेब सीरीज है, जो उल्लू एप पर रिलीज हुई थी. इस वेब सीरीज में आपको ड्रामा और भरपूर रोमांस देखने को मिलेगा. दूसरे पार्ट में पहले पार्ट की कहानी को आगे बढ़ाया गया है. सीरीज के दूसरे पार्ट में आपको 3 एपिसोड देखने को मिलेंगे. हर एपिसोड 25 मिनट का होने वाला है. इस वेब सीरीज को हिंदी, अंग्रेजी, भोजपुरी, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु, तमिल भाषा में आने वाले समय में देखा जा सकता है.

Maa Devrani Beti Jethani-Part 2

उल्लू एप पर आपको सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है, लेकिन अगर आप इस वेब सीरीज (Web series) को फ्री में देखना चाहते हैं तो एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं. लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज के बारे में हम आपको जानकारी देते रहते हैं. तो अगर दर्शक इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट को देखना चाहते हैं और वह भी फ्री में, तो एमएक्स प्लेयर बेहतर माध्यम होगा.

वेब सीरीज (Web series) चर्मसुख मां देवरानी बेटी जेठानी का दूसरा पार्ट दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ है. इस सीरीज में प्रिया गामरे, मिष्ठी बासु जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस वेब सीरीज को उल्लू एप पर देखा जा सकता है. यह वेब सीरीज 18 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी.

Maa Devrani Beti Jethani Part 2

आपको बता दें कि इसके पहले पार्ट में जिस्म की आग और हसरतों की तड़प को दिखाया गया था. यह उल्लू एप की लोकप्रिय सीरीज साबित हो रही है. इसके पहले पार्ट में एक ऐसी जोड़ी की कहानी को दिखाया गया था, जिनकी हाल ही में शादी हुई है. पहले पार्ट में दूल्हे का भाई ससुराल में ही रुक जाता है, क्योंकि उसे वहां काम रहता है. दूल्हे के भाई और दुल्हन की मां में प्यार हो जाता है और वह शादी करना चाहते हैं.

Maa Devrani Beti Jethani Part 2 web series

पहले पार्ट में दिखाया गया है कि कुछ दिनों बाद दूल्हे का भाई और दुल्हन की मां अपनी बेटी के ससुराल में पहुंच जाते हैं और बताते हैं कि वह शादी करना चाहते हैं. यह सुनकर सभी भड़क जाते हैं. दुल्हन अपनी मां के आगे शर्त रखी है कि वह इस रिश्ते को तभी मंजूरी देगी जब बेटी जेठानी और मां देवरानी होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here