Web Series Ullu

Web Series Ullu: दर्शक आज के वक्त में फिल्मों से कहीं अधिक वेब सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं. इसीलिए पिछले कुछ महीनों में देखा गया है कि बॉलीवुड की कई फिल्में बड़ी बजट की होने के बावजूद दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रही है. दर्शक 3 घंटे का वक्त बर्बाद करने की जगह वेब सीरीज के जरिए मनोरंजन का रास्ता तलाश रहे हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर हर तरह की वेब सीरीज मौजूद है. दर्शक अपनी पसंद के हिसाब से वेब सीरीज का चयन करके उसे देख रहे हैं. ऐसी ही कुछ वेब सीरीज के बारे में आज हम आपको बताएंगे, जिन्होंने लोकप्रियता के मामले में तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए.

उल्लू वेब सीरीज (Web Series Ullu)

तंदूर (Tandoor)

Tandoor Web Series Ullu

तंदूर एक थ्रिलर ड्रामा वेब सीरीज है. इस उल्लू वेब सीरीज (Web Series Ullu) में प्रसिद्ध टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने मुख्य भूमिका निभाई है. इसमें उन्होंने एक महत्वकांक्षी राजनेता का अनुसरण किया है जो चुपके से अपने प्रेमी से शादी कर लेती है. यह रोमांचक थ्रिलर वेब सीरीज आपको ट्विस्ट और टर्न के साथ सस्पेंस भी दिखाएगी. दिल्ली में हुए तंदूर मामले पर आधारित यह वेब सीरीज अपने ही पति द्वारा एक महिला की भीषण हत्या से पहले और बाद की घटनाओं को दिखाती है. भारत में कई अपराध की कहानियां सामने आई है लेकिन कई साल पहले एक ऐसा मामला सामने आया था जिसने पूरे देश को झकझोर दिया था.

साल 1995 में हुए इस मामले ने ना केवल राजधानी दिल्ली बल्कि पूरे देश को हिला कर रख दिया था. क्योंकि इसके ठंडे खून वाले तौर-तरीकों को मीडिया द्वारा बड़े पैमाने पर कवर किया गया था. इसमें एक पति ने अपनी पत्नी की पहले हत्या की फिर अपने रेस्तरां में उसके शरीर के टुकड़े करके तंदूर में जला दिया. इस वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और आज भी यह दर्शकों की पसंद बनी हुई है.

लेडी फिंगर (Lady finger)

Lady finger Web Series Ullu

उल्लू की वेब सीरीज (Web Series Ullu) लेडी फिंगर की कहानी एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जिसके बीच कोई प्यार नहीं बचा है. पति पत्नी से तलाक लेने के लिए बेताब है. वही पत्नी ने अपने दोस्त को बताया कि उसके पति का अफेयर चल रहा है. जबकि उसकी सहेली उसे अपने पति के जीवन में दूसरी लड़की लाने की सलाह देती है. इस वेब सीरीज में आयुषी जायसवाल ने मुख्य भूमिका निभाई है. आयुषी ने बोल्ड सीन के तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. आयुषी ने ऐसे ऐसे बोल्ड सीन दिए हैं कि दर्शक भी अवाक रह गए हैं देखने के बाद. अगर बोल्ड कंटेंट पसंद करते हैं तो यह वेब सीरीज आपके लिए है. आयुषी के अलावा माही कौर, पल्लवी देबनाथ, पीयष सुहाने ने मुख्य भूमिका निभाई है.

वॉकमैन (Walkman)

Walkman Web Series Ullu

वॉकमैन उल्लू वेब सीरीज (Web Series Ullu) है. इस वेब सीरीज का जॉनर फेंटेसी, ड्रामा और रोमांस है. इस वेब सीरीज ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया. यह वेब सीरीज एक हाउसवाइफ महिला के इर्द-गिर्द घूमती है. घर पर करने के लिए महिला के पास कोई काम नहीं होता और वह बोर हो जाती है. वह एक डीवीडी की दुकान पर जाती है और कुछ ऑडियो कैसेट खरीदती है. इस ऑडियो टेप में कई बोल्ड कहानी होती है. इसलिए वह घर के दरवाजे और सभी खिड़कियां बंद करके टेप को सुनती है. महिला अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए शहर के कई लड़कों से संबंध बना लेती है.

इस वेब सीरीज की लीड एक्ट्रेस रिद्धिमा तिवारी नताशा के किरदार में नजर आई हैं. अब तक इस वेब सीरीज के कई एपिसोड रिलीज हो चुके हैं जो काफी बोल्ड हैं. रिद्धिमा तिवारी जानी-मानी एक्ट्रेस है और वेब सीरीज में खूब नाम कमा रही हैं. एक्ट्रेस के रूप में उन्होंने अपना करियर शुरू किया. वेब सीरीज में बोल्ड सींस देने में महारत हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने कैमरे के सामने सारी हदें पार कर दी है और जमकर इंटिमेट सींस दिए हैं. उनके बोल्ड सीन सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं.

अशुद्धि (Ashuddhi)

Ashuddhi Web Series Ullu

अशुद्धि उल्लू (Web Series Ullu) की एक और बोल्ड थ्रिलर वेब सीरीज है. इस पूरी सीरीज को दर्शक देखने पर मजबूर हुए थे. इस वेब सीरीज में सीक्रेट सोसाइटी की सच्चाई से पर्दा उठाया गया है. अगर आप इस वेब सीरीज को देखते हैं तो सीक्रेट सोसाइटी की भयावह सच्चाई से रूबरू हो पाएंगे. इस वेब सीरीज को प्रोड्यूस कविता राधेश्याम ने किया है, जो प्रसिद्ध टीवी हस्ती निवेदिता बसु के साथ प्रस्तुतकर्ता भी हैं. डार्क सीक्रेट सोसायटी पर आधारित इस कहानी को लिखने वाले फैसल सैफ ने एक निर्देशक के रूप में किरदारों को जीवंत और परदे पर जोड़ने योग्य बना कर इस वेब सीरीज के साथ पूरा न्याय किया है.

The Bull Of Dalal Street

The Bull Of Dalal Street Web Series Ullu

उल्लू वेब सीरीज (Web Series Ullu) The Bull Of Dalal Street एक हिंदी वेब सीरीज है, जिसकी कहानी हर्षिल मेहरा के इर्द-गिर्द घूमती है. वह शेयर मार्केट में अपनी किस्मत दांव पर लगाता है और अपने विचारों और गतिशील व्यक्तित्व के कारण बहुत ही कम समय में अमीर बन जाता है. लेकिन दुर्भाग्य से बड़ी सफलता गंभीर परिणाम लेकर सामने आ जाती है. गरीब आदमी को अमीर बनने के बाद कैसा अनुभव होता है और यह सफलता क्या परिणाम लाती है? यही इस जबरदस्त वेब सीरीज में दिखाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here